Abhi Bharat

सीवान : 16 नवम्बर को होने वाले जदयू के कार्यकर्त्ता सम्मलेन की तैयारी को लेकर बैठक आयोजित

अभिषेक श्रीवास्तव
सीवान में आगामी 16 नवंबर को होने वाली जदयू जिला कार्यकर्ता सम्मेलन की तैयारी को लेकर सोमवार को जिले के आंदर प्रखंड के जयजोर गाँव में प्रखंड अध्यक्ष कुंजबिहारी सिंह की अध्यक्षता में बैठक हुई. जिसका संचालन जदयू नेता सुशील गुप्ता ने किया.
वहीं बैठक को संबोधित करते हुए जदयू जिला प्रवक्ता निकेशचंद तिवारी ने कहा कि जिले में हुए अब तक सारे सम्मेलन से यह कार्यकर्त्ता सम्मेलन ऐतिहासिक होगा. उन्होंने कहा कि शहर के गांधी मैदान में होने वाले इस सम्मेलन में जिला के 10 हजार कार्यकर्ता जुटेंगे. इन कार्यकर्ताओं को बैठने के लिए कुर्सियां की व्यवस्था की गई है और कार्यकर्ताओं को कोई परेशानी न हो इस पर विशेष ध्यान दिया जाएगा. साथ-साथ इतने मात्रा में लोगों के जुटने एवं गाड़ियों के शहर में प्रवेश से आम लोगों को कोई समस्या न हो यातायात बाधित न हो इसके लिए सब को जरूरी निर्देश दी जा रही है. प्रवक्ता निकेशचंद तिवारी ने कहा कि सम्मलेन की तैयारी हेतु पंचायत से जिला स्तर तक सभी कार्यकर्ता लगे हुए हैं. इस सम्मेलन में अपने कार्यकर्ताओं को मुख्यमंत्री के जनोपयोगी एवं महत्वाकांक्षी योजनाओं के बारे में विस्तृत जानकारी दी जाएगी जिससे वे आम जनों में इसको ठीक ढंग से रख सकें. उन्होंने कहा कि इस सम्मेलन के माध्यम से हम 2019 में होने वाले चुनाव का भी का आगाज करेंगे.
बैठक में जिलाध्यक्ष इन्द्रदेव सिंह पटेल, राज्य परिषद सदस्य शम्भू प्रसाद, महादलित जिलाध्यक्ष नन्दलाल राम, किसान अध्यक्ष विजय सिंह कुशवाहा, युवा अध्यक्ष मुन्ना सिंह, तकनीक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष मनोज सिंह, प्रखंड प्रभारी ललन चौधरी व रामाकान्त पाठक सहित सैकड़ों नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहें.
You might also like

Comments are closed.