Abhi Bharat

कैमूर : जदयू छोड़ राजद में शामिल होने के बाद पहली बार आये पूर्व विधान परिषद सदस्य श्रीकृष्ण कुमार का कार्यकर्ताओं ने किया अभिनंदन

कैमूर में रविवार को राष्ट्रीय जनता दल कैमूर जिला संगठन द्वारा पूर्व विधान परिषद सदस्य श्रीकृष्ण कुमार सिंह जो विगत 14 सितंबर 2021 को जदयू छोड़कर राजद की सदस्यता प्रदेश राजद कार्यालय पटना में प्रतिपक्ष के नेता अखिलेश यादव की उपस्थिति में ग्रहण किए, के कैमूर जिले में प्रथम आगमन पर कार्यकर्ताओं द्वारा अभिनंदन समारोह का आयोजन किया गया.

यह कार्यक्रम भभुआ नगर के कोहिनूर होटल में आयोजित किया गया. कार्यक्रम की अध्यक्षता पार्टी के जिला अध्यक्ष अकलू राम एवं संचालन पार्टी के जिला प्रधान महासचिव भोला नाथ सिंह यादव ने की. जिसमें राजद के भभुआ, रामगढ़ व मोहनिया तीनों विधायक शामिल थे. कार्यक्रम कार्यक्रम की शुरुआत श्रीकृष्ण कुमार सिंह को माल्यार्पण करके पार्टी की पगड़ी बांधकर की गई. वहीं अपने संविधान में विश्वास दिलाया गया कि श्रीकृष्ण कुमार सिंह के पार्टी में आने से पूर्व शाहाबाद के साथ-साथ पूरे प्रदेश में काफी मजबूती हुई है. साथ में लालू प्रसाद यादव के विचारों को काफी बल मिलेगा जिससे न्याय की धारा मजबूत होगी संपूर्ण समाज में शोषित वंचित के बीच सामाजिक स्तर पर लोकप्रिय लगातार रहे हैं. वहीं श्रीकृष्ण कुमार सिंह ने कहा कि अभी मेरा कैमूर जिला में पहला आगमन हुआ है. मैं यहां की पार्टी के सभी सदस्य को धन्यवाद देता हूं कि इन्होंने मेरा बहुत अच्छा स्वागत किया. मैं यही कहना चाहता हूं कि मैं इसबार बिहार विधान परिषद सदस्य के लिये चुनाव लड़ने जा रहा हूं और मेरा यही अपील रहेगा कि जितने भी वार्ड सदस्य हैं, मुखिया हैं, पंचायत सदस्य एवं जिला परिषद सदस्य हैं, वे मुझे जिताने का काम करें, अगर मेरी जीत होतो है तो मेरा पहला मुद्दा होगा कि किसानों को खाद और यूरिया की कमी नहीं हो. क्योंकि इस सरकार में जो खाद खेत की रोपाई करने पर मिलना चाहिए तो वो खाद और यूरिया धान जब पकने के कगार पर आ गया है. तब मिल रहा है, जिसके लिये किसान चार चार दिन इसके लिए लाइन लगाकर खड़े राह रहे हैं तबपर भी कमी हो जा रहा है.

उन्होंने कहा कि अगर मैं जीतूंगा तो पहले किसानों की खाद और यूरिया की किल्लत को खत्म करना ही मेरा लक्ष्य होगा इसके साथ ही जो किसान धान गेहूं को बिचौलियों के हाथो में औने पौने दाम पर बेच देते हैं, इसको रोकना ही मेरा मकसद होगा. ताकि सभी किसान अपना धान गेंहु पैक्स गोदाम में बेच सकें जिससे उनको इसका सही मुनाफा हो सकें. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.