Abhi Bharat

कैमूर : बकरी चराने गई वर्षीय महिला का पानी भरे गड्ढे से शव हुआ बरामद, गांव में फैली सनसनी

कैमूर में चांद थाना क्षेत्र के गेंहुआ गांव में शनिवार को बकरी चराने गई एक 55 वर्षीय महिला का शव गांव के पश्चिम पानी भरे गड्ढे से बरामद हुआ. जिसके बाद गांव में सनसनी फैल गयी. वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल भेज मामले की जांच में जुट गई.

बताया जाता है कि गेंहुआ गांव निवासी मोहन यादव की 55 वर्षीय पत्नी मालती देवी कल शाम को 3 बजे बकरी चराने के लिए घर से बाहर निकली थी लेकिन घर वापस नहीं आई. जिसके बाद परिजनों ने काफी खोज बिन किया. इसके बाद भी उसका कोई पता नहीं चला. वहीं आज सुबह 7:00 बजे महिला का शव गांव के पश्चिम एक पानी भरे गड्ढे से बरामद किया गया. जिसके बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना चांद थाना को दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा करते हुए उसे पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल में भेज दिया.

वहीं ग्रामीणों ने बताया कि कल 3 बजे घर से बकरी चराने के लिए निकली थी जिसका शव आज गांव के पश्चिम पानी भरे गड्ढे से बरामद हुआ है. अब वह गड्ढे के पास क्या करने गई थी इसके बारे में कोई नहीं जानता. वहीं आज सुबह किसी शव को पानी मे उतराए हुये देखा तो गांव में हल्ला किया. जिसके बाद इसकी पुलिस को सूचना देते हुए शव को भभुआ पोस्टमार्टम के लिए लाये हैं. इस मामले को लेकर पुलिस जांच में जुटी हुई है. वहीं मृतक के परिजनों ने मुआवजे की मांग की है. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.