Abhi Bharat

नालंदा : शहर में ठग गिरोह सक्रिय, महिला को एक लाख का लालच देकर जेवरात लेकर हुए फरार

नालंदा में इन दिनों ठग गिरोह सक्रिय हैं. आए दिन गिरोह के सदस्य भोली भाली महिलाओं से ठगी की घटना को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला लहेरी थाना क्षेत्र के आलमगंज स्थित डेकोरेशन गली का है. जहां एक महिला से सोने का चैन और कर्णबाली लेकर दो ठग झांसा फरार हो गये.

बताया जाता है कि बिहार थाना क्षेत्र के पतुआना निवासी बब्लू कुमार की पत्नी सुधा देवी मार्केटिंग करने बिहारशरीफ स्थित पुलपर बाजार आई थी. जहां दो ठगों से महिला की मुलाकात हुई. ठगों ने महिला को एक ऑफर देते हुए कहा कि उसके पास चोरी के एक लाख रुपये है. वह बैंक में जाकर यह रुपए जमा नहीं कर सकते हैं. आप अपना सोने का चैन और कर्णबाली दे देती है तो वह सारा रुपया उसे दे देगें. ठगों ने दो हजार के नोट का बंडल दिखाकर महिला को झांसे में ले लिया और फिर महिला ने अपना सोने का चैन और कर्णबाली दे दिया. इसके बदले में ठगों ने रुपया का बंडल से भरा रुमाल पकड़ा दिया और मौके से फरार हो गये.

वहीं महिला जब कुछ दूर आगे जाकर रुमाल को खोली तो उसमें कंकड़ पत्थर और बालू भरा था. तब जाकर उसे ठगी का अहसास हुआ. इसके बाद वह बीच बाजार कलेजा पीटने लगी. महिला को रोता देख लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गयी. जिसके बाद उसने घटना की सूचना उसने अपने पति को दिया. ठगी की सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. ठगी की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई है. लहेरी थानाध्यक्ष सुबोध कुमार ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में दो बदमाश महिला के साथ ठगी करते हुए नजर आ रहे हैं, जल्द ही ठगों को पकड़ लिया जाएगा. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.