Abhi Bharat

सीवान : पटना HC के फैसले पर शिक्षकों ने मनाया जश्न, एक दुसरे को लगाया अबीर-गुलाल

चमन श्रीवास्तव

सीवान में बुधवार को समान काम के लिए समान वेतन के मामले में पटना हाईकोर्ट के फैसले का परिवर्तनकारी प्रारंभिक शिक्षक संघ ने जमकर स्वागत किया. इस ख़ुशी में शिक्षकों ने एक-दूसरे को अबीर-गुलाल लगाकर और मिठाइयां खिलाकर खुशी का इजहार किया. हाईकोर्ट के इस फैसले की खबर सुनते ही जिले के सभी नियोजित शिक्षकों में खुशी की लहर फैल गई.

वहीं परिवर्तनकारी प्रारंभिक शिक्षक संघ के प्रमंडलीय महासचिव विनय कुमार तिवारी और जिला अध्यक्ष राजेंद्र कुमार अकेला ने राज्य सरकार को चेताया कि सरकार अतिशीघ्र कोर्ट के फैसले को स्वीकार करते हुए नियमित शिक्षकों की अनुरूप वेतन दें, अन्यथा शिक्षक चुपचाप बैठने वाले नहीं हैं. उन्होंने सरकार को स्मरण कराते हुए कहा कि सरकार ने कहा था कि कोर्ट का फैसला सर्वमान्य होगा.

मौके पर विनोद कुमार, बड़हरिया प्रखंड अध्यक्ष महेश कुमार प्रभात, सचिव हरेंद्र कुमार, विजय कुमार महतो, रघुनाथपुर के प्रखंड अध्यक्ष संतोष कुमार सिंह, पचरुखी के सचिव विवेक कुमार पटेल, मीडिया प्रभारी सुजीत कुमार, शैलेन्द्र कुमार पांडेय, शैलेश कुमार, सुनील कुमार, हरिनाथ यादव, वेदांत कुमार, दरौंदा के नीरज कुमार सिंह आदि सैकड़ों शिक्षक मौजूद रहें.

You might also like

Comments are closed.