Abhi Bharat

सीवान : अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आकर वृद्ध के उड़े चीथड़े, विरोध में सड़क जाम और प्रदर्शन

अभिषेक श्रीवास्तव
सीवान में सोमवार को अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आकर एक वृद्ध की दर्दनाक मौत हो गयी. घटना सराय ओपी थाना क्षेत्र के माहपुर गांव स्थित एचएस 73 की है.
बताया जाता है कि सोमवार की अहले सुबह करीब साढ़े पांच बजे सराय ओपी थाना क्षेत्र के माहपुर निवासी 65 वर्षीय मदन साहू घर से शौच करने के लिए निकले थे. इसी दौरान बालू से लदे एक अनियंत्रित ट्रक ने उन्हें रौंद दिया. जिससे उनके शरीर के चिथड़े उड़ गये. वहीं ट्रक ने सड़क किनारे बंधी तीन मवेशियों को भी कुचलते हुए समीप के राजेन्द्र चौधरी की मकान में जा घुसा. घटना के बाद से चालक तो भाग निकला लेकिन ग्रामीणों ने खलासी को पकड़कर पुलिस के सुपर्द कर दिया. वहीं घटना से आक्रोशित लोगों ने शव को सड़क पर रखकर मुआवजे के लिए प्रदर्शन किया. जिससे कुछ देर तक आवागमन प्रभावित रहा.
वहीं घटना की सूचना मिलते ही बीडीओ इस्माइल अंसारी, सीओ गिन्नी लाल प्रसाद और सराय ओपी प्रभारी राकेश कुमार शर्मा मौके पर पहुंचे. सीओ ने ग्रामीणों को समझा उचित मुआवजा दिलाने का आश्वासन दिया. हरदिया पंचायत के मुखिया पति प्रभुनाथ सिंह ने पहुंच कर ग्रामीणों को समझाकर जाम हटाने में मदद की और मृतक के परिजन को सांत्वना देते हुए शव पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भिजवाया.
You might also like

Comments are closed.