Abhi Bharat

सुपारी किलर अब्दुल कादिर को हजारीबाग पुलिस ने किया गिरफ्तार

खालिद अनवर

हजारीबाग पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने कोडरमा कांग्रेस ज़िला अध्यक्ष शंकर यादव पर गोली चलाने वाले अपराधी अब्दुल क़ादिर को गिरफ्तार कर लिया है. रविवार को हजारीबाग पुलिस ने इसका खुलासा करते हुए गिरफ्तार अब्दुल कादिर को मीडिया के समक्ष पेश किया. हालाकि गोलीकांड का मुख्य आरोपी मुनेश यादव अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.

बताया जाता है कि कोडरमा कांग्रेस जिला अध्यक्ष शंकर यादव और मूनेष यादव के बीच बिजनेस को लेकर काफ़ी दिनो से विवाद चल रहा था. इसी बीच किसी मामले में मूनेष यादव जेल गया और जेल में ही उसकी अब्दुल क़ादिर से मुलाक़ात हुई. वहीं जेल से निकलने के बाद मूनेष ने अब्दुल क़ादिर को कांग्रेस जिला अध्यक्ष शंकर यादव को जान से मारने की सुपारी दी. पुलिस के मुताबिक, कोडरमा के कांग्रेस जिला अध्यक्ष और व्यवसायी शंकर यादव की हत्या के एवज में अब्दुल कादिर को चार लाख रुपया नगद व बिजनेस में पार्ट्नर के रूप में साथ रखने की बात कही गयी थी. जिसके बाद उसने घटना को अंजाम दिया.

अब्दुल कादिर की गिरफ़्तारी के बाद से पुलिस ने काण्ड का पर्दाफाश कर दिया है. फ़िलहाल पुलिस मूनेष यादव की गिरफ़्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

You might also like

Comments are closed.