Abhi Bharat

गोपालगंज : लॉकडाउन के उल्लंघन के आरोप में चार दुकानें सील

गोपालगंज में बैकुंठपुर प्रखंड के राजापट्टी कोठी बाजार में गुरुवार को लॉकडाउन के दौरान सरकारी निर्देश का उल्लंघन करने के आरोप में बीडीओ अरविंद कुमार गुप्ता ने चार दुकानों को सील कर दिया.

बीडीओ ने बताया कि सोशल मीडिया पर लॉकडाउन का उल्लंघन करते हुए अनावश्यक रूप से दुकान खोलने की वीडियो वायरल हुई थी. वायरल वीडियो के आधार पर कार्रवाई करते हुए दुकानों को तत्काल प्रभाव से सील कर दिया गया. राजापट्टी कोठी बाजार में बिना मास्क के घूम रहे लोगों पर जुर्माना भी किया गया. स्टेट हाईवे 90 पर बाइक एवं अन्य वाहनों की भी जांच की गई. यात्री वाहनों में क्षमता से अधिक यात्री पाए जाने पर चालकों को दंडित किया गया, जबकि बाइक पर डबल एवं ट्रिपल लोड को लेकर जुर्माना किया गया.

बीडीओ ने बताया कि जनता बाजार, दिघवा दुबौली, पकड़ी मोड़, मीराटोला सहित कई बाजारों में भी अभियान चलाया गया. इस दौरान दूध, फल, सब्जी व किराना दुकानों को प्रतिदिन सुबह सात बजे से ग्यारह बजे तक ही खोलने का निर्देश दिया गया. दवा दुकानें 24 घंटे खोली जा सकती है. इसके अलावा अन्य किसी भी प्रकार की दुकान नहीं खोलने का निर्देश दिया गया. (हितेश कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.