Abhi Bharat

गोपालगंज में सिपाही भर्ती परीक्षा के दो छात्र सड़क दुर्घटना में घायल

अतुल सागर

गोपालगंज में रविवार को एक अनियंत्रित वाहन ने दो छात्रों को कुचल दिया. जिससे दोनों छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना थावे थाना के समीप डीएवी स्कूल के सामने हुई. दोनों घायल छात्रों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहाँ उनकी स्थिति चिंताजनक बनी हुयी है. दोनों घायल छात्र सिपाही भर्ती परीक्षा की तैयारी कर रहे थे और सुबह दौड़ के लिए निकले थे.

बताया जाता है कि दोनों घायल छात्रो का नाम इंदल कुमार और रंजन कुमार है. दोनों छात्र थावे के बेदुटोला गाँव के रहने वाले है. पीड़ित इंदल कुमार के मुताबिक, वे      रविवार को तडके करीब 5 बजे सिपाही भर्ती की परीक्षा में शामिल होने के लिए एनएच 85 के किनारे डीएवी स्कूल के पास दौड़ लगा रहे थे. तभी अँधेरे में किसी अज्ञात वाहन ने पीछे से ठोकर मार दिया. जिससे दोनों छात्र गंभीर रूप से जख्मी हो गए. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने उन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराया. घटना के बाद से दोनों छात्र काफी निराश हो गये हैं. वहीँ उनके परिजनों का भी रो-रो कर बुरा हाल है.

उधर, घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने दोनों घायल छात्रों का बयान लेकर प्राथमिकी दर्ज कर दोषी वाहन और उसके चालक की तलाश में जुट गयी है. फिलवक्त, यह खुलासा नहीं हो सका है कि उन्हें  किस वाहन ने ठोकर मारी है.

You might also like

Comments are closed.