Abhi Bharat

मोतिहारी : पुलिस की पिटाई से महिला की मौत, आक्रोशित लोगों ने पुलिस वाहन को घेरा

मोतिहारी से बड़ी खबर है, जहां बुधवार को जिले के कोटवा थाना क्षेत्र के नयकाटोला में छापेमारी करने गई पुलिस पर महिला को पीट-पीट कर मार देने का आरोप लगा है. बताया जा रहा है कि शराब को लेकर छापेमारी करने गयी कोटवा पुलिस की पिटाई से वृद्ध महिला की मौत हो गई है. जिसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस की गाड़ी घेर लिया. लोगों के आक्रोशित होने की सूचना पर कई थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई.

शराब को लेकर छापेमारी करने पहुंची थी पुलिस

यह घटना कोटवा थाना अन्तर्गत भोपतपुर ओपी क्षेत्र के नयका टोला गांव की बताई जा रही है. वहां शराब की सूचना पर छापेमारी करने कोटवा और भोपतपुर थाना की पुलिस सशस्त्र बल के साथ पहुंची थी.जानकारी के अनुसार नयका टोला गांव निवासी छोटे लाल यादव अपने घर में छोटा सा किराना का दुकान चलाते हैं. जहां पुलिस शराब के खिलाफ छापेमारी करने पहुंची.

घटना के समय सरेह में गया था परिवार

घटना के समय परिवार के सभी सदस्य गेहूं की कटनी के लिए सरेह में गये थे. घर में छोटे लाल यादव और उनकी 65 वर्षीया मां सुशीला देवी मौजूद थी. आज अहले सुबह हुए छापेमारी का विरोध करने पर पुलिस ने वृद्ध महिला को लात से मारा. जिससे वृद्ध महिला मौका-ए-वारदात पर गिर पड़ी और उसकी जीवनलीला समाप्त हो गयी. छोटेलाल यादव के मुताबिक पुलिस की पिटाई से उसकी मां की मौत हुई है. महिला की मौत के बाद हालात बिगड़ते देख पुलिस मौके से भाग खड़ी हुई. ग्रामीणों ने पुलिस के वाहनों को रोक रखा है. घटना की सूचना पाकर जिले के वरीय पुलिस और प्रशासनिक पदाधिकारी के साथ कई थानों की पुलिस भोपतपुर गांव पहुंची हुई है. अधिकारियों की टीम आक्रोशित ग्रामीणों को शांत करने का प्रयास कर रही है. समाचार लिखे जाने तक ग्रामीणों में काफी आक्रोश था. (मधुरेश प्रियदर्शी की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.