Abhi Bharat

सीवान में स्वर्ण व्यवसायी को गोली मारकर आभूषण दूकान से नकदी समेत लाखों के जेवरात की लूट

अभिषेक श्रीवास्तव

सीवान में शनिवार की शाम एकबार फिर बेखौफ अपराधियों ने सरेआम वारदात को अंजाम दिया है. घटना चैनपुर ओपी थाना क्षेत्र के राम नगर की है. जहाँ अपराधियों ने एक आभूषण दूकान पर धावा बोल दूकान मालिक को गोली मार कर नकदी समेत लाखो रूपये के स्वर्णाभूषण लूट लिए.

बताया जाता है कि शनिवार की शाम सात बजे के करीब चैनपुर ओपी क्षेत्र के रामनगर स्थित एक सोने चांदी के दूकान पर हथियार बंद अपराधियों ने धावा बोल दिया और दूकान में लूट पाट करने लगे. वहीं जब दूकान मालिक व्यवसायी आदित्य सोनी ने लूट-पाट का विरोध किया तो अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी. जिससे व्यवसायी आदित्य सोनी गंभीर रूप से घायल हो गये. व्यवसायी को गोली मारने के बाद अपराधियों ने दूकान में रखे करीब डेढ़ लाख नकद रुपयों समेत लाखो रूपये मूल्य के सोने, चांदी के जेवरात लूट लिए फिर हथियार लहराते हुए वहां से फरार हो गये.

वहीं घटना के बाद घायल व्यवसायी आदित्य सोनी को चैनपुर रेफरल अस्पताल में ले जाया गया जहाँ चिकित्सको ने उन्हें सीवान रेफर कर दिया. आनन फानन में लोगों ने उन्हें सीवान सदर अस्पताल लाया. लेकिन वहां लाये जाने पर भी उनकी स्थिति को देखते हुए उन्हें पटना पीएमसीएच के लिए रेफर कर दिया गया. जिसके बाद एम्बुलेंस से उन्हें पटना ले जाया गया. उधर, पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है.

You might also like

Comments are closed.