Abhi Bharat

नालंदा : 24 घंटे के भीतर व्यवसायी लूटकांड का खुलासा, कट्टा और कारतूस के साथ तीन गिरफ्तार

नालंदा में नूरसराय थाना इलाके के जमुनापुर मोड़ के समीप सरेशाम हुए व्यवसायी लूटकांड का पुलिस ने 24 घंटे के भीतर खुलासा करते हुए लूटकांड में शामिल तीन लुटेरे को लूटी गयी रकम, एक देदी कट्टा, चार कारतूस और बाइक के साथ गिरफ्तार किया है.

विधि व्यवस्था डीएसपी संजय कुमार ने बताया कि पिछले 2 अप्रैल को शाम के करीब 7 बजे बिहार शरीफ से चंडी जा रहे मोबाइल पार्ट्स के विक्रेता अजीत कुमार को यमुनापुर के समीप दो बदमाशों ने हथियार का भय दिखाकर 13 सौ रुपए नगद, मोबाइल और बाइक लूट लिया था. पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि जिन बदमाशों ने व्यवसायी के साथ लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है, वे पुनः अपने तीन अन्य साथियों के साथ डोईया मोड़ हनुमान मंदिर के समीप एक अन्य व्यवसायी के साथ लूटपाट करने के लिए इकट्ठा हुए हैं. इसी सूचना पर पुलिस टीम द्वारा घेराबंदी की गयी. जहां से तीन बदमाशों को हथियार व कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया.

गिरफ्तार बदमाशों में बिहार थाना इलाके के नवदुर्गा चौखंडी पर मोहल्ला निवासी संजय साहू का पुत्र रौशन गुप्ता, इसी थाना इलाके के मुरौरा गांव निवासी मुकेश प्रसाद का पुत्र मृत्युंजय कुमार उर्फ राधे और रामाशीष प्रसाद का पुत्र शंकर कुमार उर्फ सूर्या शामिल है. हालांकि मौके से दो बदमाश भागने में सफल रहे. गिरफ्तार बदमाशों के पास से लुटे गए 13 सौ रुपए बाइक और एक देसी कट्टा, चार कारतूस व दो मोबाइल बरामद हुए हैं. लूट कांड का मास्टरमाइंड रौशन कुमार पूर्व में भी जेल जा चुका है. डीएसपी ने बताया कि फरार बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.