Abhi Bharat

सीवान के जिरादेई में दीपावली और छठ पर्व को लेकर शांति समिति की बैठक आयोजित

संदीप यति

सीवान के जिरादेई थाना परिसर में सोमवार को दीपावली और छठ को लेकर शांति समिति की बैठक आयोजित हुयी. जिरादेई प्रखंड विकास पाधिकारी और थानाध्यक्ष की अध्यक्षता आयोजित इस बैठक में प्रखंड के गणमान्य लोगों ने शिरकत किया.

बैठक में थानाध्यक्ष सुनील कुमार शर्मा ने कहा कि दीपवाली मे अगर किसी भी महाशय को उनके गांव में किसी भी प्रकार का दिक्कत है तो हमसे बताये. मैं आप के हमेश साथ रहूँगा और छठ घाटो पर बच्चों के प्रति एक्टिव रहे. वहीं बैठक में मौजूद हुए प्रखंड विकास पदाधिकारी शशि शेखर ने कहा कि दिवाली और छठ के मौके पर पटाखों पर ध्यान देना जरुरी है. उन्होंने कहा कि ब्लाक और थाना परिसर में अग्नि-शमन विभाग का नंबर लिख दिया जायेगा और मुखिया को पत्र लिखकर सूचित कर दिया जायेगा. आप लोगों से अपील है कि आप लोग शांति बनाये रखे. शांति में ही भगवान का निवास होता है. इसलिए दोनों त्यौहार आपसी भाई चारगी के साथ मनाये.

बैठक में विनोद राय, सलामत खान, नकुल यादव, महात्मा भाई, घनश्याम सिंह, बलजिंदर सिंह व मनोरंजन कुमार सहित कई बुद्धिजीवियों और गणमान्य लोगों ने शिरकत किया और दिवाली व छठ पर्व सौहार्द पूर्ण वातावरण में मनाये जाने के भरोसा दिया.

You might also like

Comments are closed.