Abhi Bharat

सीवान के जीरादेई-मकरियार में बिजली विभाग के खिलाफ लोगों ने किया प्रदर्शन

संदीप यति

सीवान के जीरादेई प्रखण्ड क्षेत्र के मौजे मकरियार गांव में पिछले एक सप्ताह से विद्युत सप्लाई नहीं होने को लेकर रविवार को ग्रामीणों ने जमकर हंगामा-प्रदर्शन  किया और बिजली विभाग के खिलाफ नारेबाजी की.

बताया जाता है कि हंगामा कर रहे ग्रामीणों ने गांव में विद्युत सप्लाई नहीं आने की सूचना कई बार लाइन मैन व बिजली विभाग को दिया. लेकिन, न तो लाइन मैन और न ही बिजली विभाग ही ग्रामीणों की शिकायत को सुन रहे हैं. ग्रामीणों की माने तो एक सप्ताह से गाँव में लगे विद्युत ट्रांसफार्मर का फ्यूज उड़ा हुआ है. विद्युत कर्मी से इसकी शिकायत करने पर नजर अंदाज कर दिया जा रहा है. वहीं उमस भरी गर्मी पड़ने से काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. ग्रामीण बलिराम राम ने बताया कि इसके पहले भी बिजली विभाग का ऐसा ही रवैया रहा. एक महीना तक गांव से बिजली गायब रही. ग्रामीणों ने अपनी जान को जोखिम में डाल कर फ्यूज सहित अन्य समस्याओं को खुद से दूर किया. लेकिन दर्जनों शिकायत के बाद किसी विद्युत विभाग द्वारा ध्यान नहीं दिया जा रहा है.

हंगामा-प्रदर्शन करने वालों में मृत्युंजय राम, रमेश राम, रामअशीष राम, दिनेश राम, शैलेश राम, रंजीत राम आदि गाँव के लोग शामिल रहें.

You might also like

Comments are closed.