Abhi Bharat

सीवान : छठ की रात युवक की गला रेतकर हत्या

सीवान से बड़ी खबर है, जहां छठ पूजा की रात अपराधियों ने एक युवक की गला रेतकर हत्या कर डाली. घटना बड़हरिया थाना क्षेत्र के नवलपुर दलित बस्ती की है.

बताया जाता है कि बड़हरिया के नवलपुर दलित बस्ती में बीती रात अपराधियों ने एक युवक की गला रेत हत्या कर दी और शव खेत में फेंक अपराधी फरार हो गए. मृतक युवक की पहचान नवलपुर दलित टोला के निवासी गौरी शंकर राम के पुत्र 22 वर्षीय सूरज कुमार के रूप में हुई है. इस मामले में शक के आधार पर बड़हरिया पुलिस ने गांव के ही छोटेलाल राम के पुत्र अमरजीत राम और बिगन राम के पुत्र बलिंदर राम, को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

वहीं परिवार के लोगों के अनुसार सूरज रात तक छठ घाट पर ही कार्यक्रम में था और परिवार वालों के कहने पर छठ घाट से घर के लिए चला लेकिन घर नहीं जा सका. जिससे उसकी खोज परिवार वाले रात से ही कर रहे थे, पर कहीं पता नहीं चल सका था. लेकिन, शनिवार की सुबह गांव के लोग चंवर में अपने खेतों के तरफ गए तो देखा कि गौरी शंकर राम के पुत्र सूरज कुमार का खून से लथपथ शव पड़ा हुआ है. यह देख ग्रामीणों ने परिजनों और पुलिस को घटना की जानकारी दी जानकारी होते ही परिवार के सदस्यों के साथ गांव के लोग मौके पर पहुंच गए. शव को देखते ही परिवार वालों में कोहराम मच गया.

वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद थाना प्रभारी मनोज कुमार भी मौके पर पहुंचे जांच में जुट गए. पड़ताल के क्रम में घटनास्थल पर खून के निशान मिले. ऐसा लगता है कि हत्या के पूर्व अपराधियों के साथ सूरज की हाथापाई भी हुई है. उसके बाद अपराधियों ने सूरज की गला काटकर हत्या कर दी. छठ के दिन सूरज की हत्या से लोगों में काफी आक्रोश है. ग्रामीणों की मांग है कि सूरज के हत्यारों को पुलिस जल्द से जल्द गिरफ्तार करें. (राकेश रंजन गिरी की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.