Abhi Bharat

चाईबासा : इनोवा और हुंडई कार के बीच सीधी भिड़ंत, तीन घायल

चाईबासा से बड़ी खबर है, जहां नोवामुंडी थाना क्षेत्र के अंतर्गत पड़ने वाले लोकेसाई गांव के पास शुक्रवार की सुबह आठ बजे करीब जमशेदपुर से बड़बिल जा रहे एक इनोवा कार और बड़बिल से जमशेदपुर जा रही एक हुंडई कार के बीच सीधी भिड़त हो गई. इस भिड़ंत में दोनो गाड़ियों के परखच्चे उड़ गये. वहीं हुंडई में सवार पांच लोग में से तीन गंभीर रूप से घायल हो गए.

बता दें कि भिड़ंत इतनी जबरदस्त थीकि हुंडई कार घटना स्थल से 50 मीटर दूर जाकर लुढ़क गई. बाद में ग्रामीणों की सहयोग से घायलों को जगन्नाथपीर सीएचसी भेजा गया जहां त्वरित इलाज कर घायलों को जमशेदपुर भेज दिया गया. मिली जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार की अहले सुबह बड़बील से अपने रिश्तेदार के यहां से जमशेदपुर जाने के लिए सुमंत कुमार दास अपने पिता भिमा पती दास, भतिजा अंशु कुमार व बड़े भाई हेंमत कुमार तथा भाभी और मां के साथ निकले थे. उसी प्रकार जमशेदपुर संकोसाई रोड नंबर चार के निवासी संतोष राम अपने इनोवा कार से जमशेदपुर से बड़बील जा रहे थे. इनोवा कार और विपरीत दिशा से आ रही हुंडई कार में जोरदार भिड़ंत लोकोसाई के पास हो गई.

घटना में हुंडई में सवार भीमा पती दास उम्र 65 वर्ष तथा अंसु कुमार उम्र 10 वर्ष व हेमंत कुमार दास उम्र 40 वर्ष बुरी तरह घायल हो गये. वहीं इनोवा कार के चालक नें बताया कि एक ट्रेलर पिछे से आ रहा था जो ओवर टेक कर आगे बढ़ना चाहता था जिससे बचाने के कारण हुंडई कार से भीड़त हो गई. वहीं प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि इनोवा कार तेज रफ्तार से आ रही थी जिसके कारण यह घटना घटी.

वहीं, सुमंत कुमार दास ने अपने अपको एसएससीएन न्यूज चैनल का रिपोर्ट बताया है. इधर घटना की सुचना नोवामुंडी थाना को दी गई है और सुचना पाकर नोवामुंडी थाना घटना स्थल पहुंच कर मामले की जांच में जुट गई है. फिलवक्त, पुलिस ने दोनो गाड़ियों को कब्जे में कर थाना लायी है. (संतोष वर्मा की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.