Abhi Bharat

राजद नेता मिन्हाज खान हत्याकांड के आरोपी राजा खान के पोखरे में डूबकर मरने की चर्चा, आधिकारिक पुष्टि नहीं

अभिषेक श्रीवास्तव
सीवान के बसंतपुर थाना क्षेत्र के चर्चित राजद नेता मिन्हाज खान हत्याकांड में फरार चल रहे कुख्यात राजा खान के पोखरे में डूबकर मरने की खबर आ रही है. लेकिन अभी तक इसकी अधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है.
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, शनिवार की रात बसंतपुर थाना क्षेत्र के बसावं तख्त स्थित छठ घाट पोखरे के पास राजा खान अपने एक साथ के साथ देखा गया था. जिसके बाद मिन्हाज खान के भाई और उसके आदमियों के बीच उनकी मुठभेड़ हुयी. इस मुठभेड़ में दोनों के तरफ से कई राउंड गोलियां चली. वहीं घटना की बारे में सुचना मिलने के बाद बसंतपुर पुलिस भी मौके पर पहुँच गयी. जिसके बाद मिन्हाज खान के भाई और उसके आदमी वहां से निकल आएं और पुली ने मोर्चा संभाल लिया. पुलिस द्वारा भी राजा खान और उसके आदमियों के बीच मुठभेड़ की सुचना मिल रही है. लेकिन देर रात चले इस ऑपरेशन में अभी तक राजा खान या उसके किसी भी सहयोगी के पकड़े जाने की कोई सुचना नहीं है. ऐसी संभावना जताई जा रही है कि मुठभेड़ के दौरान भागने के क्रम में राजा खान और उसके सहयोगी की पोखरे में डूबकर मौत हो गयी है. जिसको लेकर पुलिस गोताखोरों की सहायता से पोखरे में तलाशी करा रही है. फिलवक्त पुलिस के हाथ राजा खान की बाइक लगी है. हालाकि इस बात की भी संभावना जताई जा रही है कि राजा खान पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया है.
गौरतलब है कि बीते 29 जुलाई की अहले सुबह बसंतपुर थाना क्षेत्र के शेखपुरा गाँव में अपराधियों ने घर में सोये युवा राजद नेता मिन्हाज खान की गोली मारकर हत्या कर दी थी. जिसमे गाँव के ही राजा खान का नाम मुख्य अभियुक्त के रूप में आया था. वहीं 11 अगस्त को पुलिस ने मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया जबकि राजा खान पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था.
You might also like

Comments are closed.