Abhi Bharat

सीवान के हसनपुरा में युवक से बाइक व नकदी सहित कीमती सामानों की लूट

अभिषेक श्रीवास्तव
सीवान के एमएच नगर थाना क्षेत्र के हसनपुरा पुरैना गाँव में बेख़ौफ़ अपराधियों ने एक युवक से उसकी बाइक और जेब में रखे नकद एक हजार छ: सौ रूपये सहित कई कीमती सामान लूट लिए. घटना मंगलवार की रात नौ बजे की है.
बताया जाता है कि एमएच नगर थाना क्षेत्र के मंदरौली गाँव निवासी जनार्दन साह के पुत्र और गोपालगंज जिले के कटेया ब्लॉक में कार्यरत ब्रजेश कुमार साह दुर्गा पूजा की छुट्टी में अपनी काले रंग की पैसन प्रो बाइक से घर आ रहे थे. तभी हसनपुरा दरौंदा मुख्यमार्ग पर पुरैना व मंदरौली के बीच तीखा मोड़ के पास अचानक एक बाइक पर सवार तीन की संख्या में मुँह बांधे अज्ञात बदमाशों ने आगे से उन्हें घेर लिया. अपराधियों ने पहले उनके साथ मारपीट की फिर जेब में रखे 16 सौ रूपये नगद रूपये, मोबाइल, पिठु बैग में रखे लैपटॉप, डेबिट कार्ड, पैनकार्ड, आधारकार्ड, बैंक खाता व अन्य सरकारी कागजात सहित बाइक को लूट लिया और उसके बाद आराम से फरार हो गयें.
वहीं घटना के बाद से पीड़ित ने बुधवार को एमएच नगर थाना में जाकर प्राथमिकी दर्ज करायी. इस संबंध में एमएच नगर थानाध्यक्ष अरुण कुमार सिंह ने बताया कि पीड़ित द्वारा आवेदन प्राप्त हुआ है. मामले की जाँच की जा रही है.
You might also like

Comments are closed.