Abhi Bharat

बेगूसराय : तेघड़ा आभूषण दुकान लूटकांड का पर्दाफाश, लुटे गए आभूषणों के साथ 11 गिरफ्तार

बेगूसराय में शुक्रवार को तेघड़ा थाना क्षेत्र के तेघड़ा बाजार स्थित एक आभूषण दुकान में हुए लूट मामले पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने मामले का पर्दाफाश करते हुए लूट के जेवरातों के साथ 11 लोगों को गिरफ्तार किया है, जिसमे एक महिला भी शामिल है. वहीं पुलिस ने लूटकांड में प्रयुक्त हथियारों को भी बरामद किया है.

बता दें कि शुक्रवार के दिन ढाई बजे के करीब अज्ञात नकाबपोश अपराधकर्मियों द्वारा तेघड़ा बाजार में राजलक्ष्मी स्वर्ण आभूषण के दुकान पर फायरिंग कर दहशत फैलाते हुए सोने का आभूषण लूट की घटना को अंजाम दिया गया था. घटना की सूचना प्राप्त होते ही कांड के उद्भेदन, लुटे समान की बरामदगी एवं संलिप्त अपराधियों की गिरफ्तारी हेतू एसपी अवकाश कुमार के निर्देश एवं नेतृत्व में सडर एसडीपीओ राजन सिन्हा, तेघड़ा एसडीपीओ ओमप्रकाश सहित तेघड़ा और बेगूसराय पुलिस के साथ-साथ चीता बल को लेकर एक विशेष छापामारी दल का गठन किया गया.

वहीं छापामारी दल द्वारा गुप्त सूचना एवं वैज्ञानिक पद्धति के माध्यम से कांड का उद्भेदन करते हुए घटना में शामिल 11 अपराधकर्मियों को गिरफ्तार किया गया. साथ ही लूटे गए सोने एवं चांदी के आभूषण तथा कांड में प्रयुक्त एक पिस्टल, पांच देसी कट्टे, 15 गोली, 11 मोबाइल, एक बोलेरो व एक बाइक के साथ साथ लूट के दौरान पहने गए कपड़ो को बरामद किया गया है. एसपी अवकाश कुमार ने बताया कि पकड़े गए अपराधियों में से अधिकांश का आपराधिक इतिहास रहा है और अधिकतर के खिलाफ बरौनी थाना में कई मामले दर्ज हैं. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.