Abhi Bharat

बेगूसराय में भारी मात्रा में शराब के साथ छ: धंधेबाज गिरफ्तार

नूर आलम

बेगूसराय में मुफस्सिल थाना पुलिस ने सोमवार की संध्या वाहन चेकिंग के दौरान एक चारपहिया वाहन से सात कार्टून विदेशी शराब बरामद किया. मामले में पुलिस ने छ: शराब धंधेबाजो को भी गिरफ्तार किया. वहीं गिरफ्तार धंधेबाजो की निशानदेही पर विभिन्न जगह पर छापामारी कर कुल 80 कार्टून विदेशी शराब बरामद किए गये.

जानकारी के अनुसार, एसपी के निर्देश पर शराब की बड़ी खेप की सूचना मिलने के बाद डीएसपी मिथिलेश कुमार के नेतृत्व में मुफस्सिल थानाध्यक्ष संजय झा, नगर थानाध्यक्ष मो अल साबरी, रतनपुर ओपी अध्यक्ष अमित कुमार एवं अन्य पुलिस पदाधिकारियों की टीम गठित कर उक्त क्षेत्र में सघन छापेमारी अभियान चलाया गया. इसी दौरान वनद्वार ढ़ाला के समीप एक स्वीफ्ट गाड़ी की तलाशी के क्रम में सात कार्टून शराब बरामद किया गया. साथ ही गाड़ी में सवार बरौनी थानाक्षेत्र के रजवाड़ा निवासी बुलबुल सिंह के पुत्र गणेश कुमार व मटिहानी थाना क्षेत्र के रामदीरी निवासी रामभरोसा सिंह के पुत्र अंकेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया. दोनो की पूछताछ एवं निशानदेही पर जाने के दौरान रास्ते में एक बाईक संख्या बीआर 34के/4025 को चेक किया तो उस पर बोरा में लदे दो कार्टून विदेशी शराब बरामद हुआ. बाइक पर खगड़िया जिला के धर्मवीर कुमार तथा अभिषेक कुमार सवार था. तभी एक और बाइक को रोककर चेक किया गया तो उसपर सवार खम्हार निवासी रामाधार सिंह के पुत्र राजकुमार के पास से लगभग डेढ़ लाख रूपये बरामद हुए जो शराब बिक्री के बताए जा रहे हैं. इसके बाद वनद्वार के रामबालक सिंह पुत्र संतोष कुमार के घर से 53 कार्टून विदेशी शराब बरामद किया गया. साथ ही संतोष को गिरफ्तार कर लिया गया. वहीं संतोष कुमार की निशानदेह पर झाड़ी में छिपाकर रखी 18 कार्टून शराब को भी बरामद किया गया.

छापेमारी दल में राजकुमार, मो. इम्त्यिज, धर्मेन्द्र पाल, श्रीकांत राय, राजेन्द्र मिश्रा, अरूण कुमार सिंह, मुकेश कु. सिंह, वृजू कुमार, सुधीर कुमार, आमीर आलम आदि शामिल थे.

You might also like

Comments are closed.