Abhi Bharat

गोपालगंज में भाजपा नेता चितलाल प्रसाद के निष्कासन को लेकर दो गुटों में बंटी भाजपा

अतुल सागर

गोपालगंज भाजपा इकाई में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. यहाँ पार्टी के सांसद जनक राम को धमकी देने का मामला अभी थमा भी नहीं है कि पार्टी से निष्काषित नेता चितलाल प्रसाद और अन्य दुसरे नेताओ ने अपनी पार्टी के वरीय नेताओ पर गंभीर आरोप लगा दिया है.

रविवार को शहर के मौनिया चौक स्थित एक होटल में आयोजित बरौली के पूर्व महामंत्री और जिला कार्यसमिति के सदस्य चितलाल प्रसाद ने प्रेस कांफ्रेंस को आयोजित कर गोपालगंज के पूर्व मंत्री पर गंभीर आरोप लगाये. इस मौके पर प्रेस कांफ्रेंस में बीजेपी बरौली मंडल के दुसरे नेता भी मौजूद थे. चितलाल प्रसाद ने कहा कि वे बाल्याकाल से भाजपा का कार्य करते चले आ रहे है. जिसका लाभ बरौली के पूर्व मंत्री रामप्रवेश राय को मिलते आ रहा है. वे जबतक पूर्व मंत्री का झोला ढोया तबतक उनको पार्टी में रखा गया. लेकिन जैसे ही उन्होंने बरौली विधानसभा से चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर की तत्काल उन्हें पार्टी से दबंगई पूर्वक निकाल बाहर किया गया.

चितलाल प्रसाद ने पूर्व मंत्री पर और भी कई गंभीर आरोप लगाये हैं. इस नेता के मुताबिक लोकसभा चुनाव के दौरान पार्टी से बूथ मैनेजमेंट के नाम पर पैसा लिया. लेकिन, पैसे का वितरण नहीं किया गया. इसके अलावा भी कई गंभीर आरोप लगाये गए है. चितलाल प्रसाद ने दावा किया है कि अभी हाल में स्थानीय सांसद जनक राम को जो धमकी दी जा रही है जो गाली दिया जा रहा है. वह भी पूर्व मंत्री के द्वारा ही दिलाई जा रही है. वहीं प्रेस कांफ्रेंस में शामिल बरौली मंडल के महामंत्री अशोक कुमार महतो के मुताबिक बरौली में जो भी हो रहा है. वह पार्टी संगठन के हीत में नहीं है. उन्होंने कहा की चितलाल जी को पार्टी में वापस लिया जाए. अगर चितलाल जी को पार्टी में वापस नहीं लिया जायेगा तो बरौली मंडल और गोपालगंज मंडल के सभी नेता सामूहिक रूप से स्तीफा देंगे.

हालाकि इस दौरान जब बीजेपी जिलाध्यक्ष बिनोद कुमार से पूछा गया तो उन्होंने सफाई देते हुए कहा की चितलाल को पार्टी से निष्काषित करने का फैसला प्रदेश महामंत्री प्रमोद कुमार चंद्रवंशी जी का है. जिला संगठन को निष्कासन से कोई लेना देना नहीं है. जहाँ तक पूर्व मंत्री के ऊपर लगाये गए आरोपों का है तो उनके द्वारा लगाये गए सभी आरोप बेबुनियाद है.

You might also like

Comments are closed.