Abhi Bharat

सीवान में बाइक पर लदी भारी मात्रा में देसी शराब बरामद

कुमार विपेंद्र

सीवान के पचरुखी में शराब तस्करों व धंधेबाजो के ऊपर शराब बंदी कानून और पुलिस का जरा भी खौफ नजर नहीं आ रहा है. यहाँ धड़ल्ले से शराब की तस्करी और बिक्री की जा रही है. इस बात का प्रमाण है कि आये दिन इलाके में कहीं न कहीं से शराब की खेप बरामद हो रही है. पुलिस लगातार शराब को जब्त कर रही है लेकिन पुलिस की इस कार्रवाई का शराब माफियाओं पर कोई असर नहीं पड़ रहा है. शुक्रवार को एकबार फिर पचरुखी पुलिस ने भारी मात्रा में देसी शराब की खेप को बरामद किया.

बताया जाता है कि शुक्रवार की देर शाम पचरुखी पुलिस संध्या गस्ती के लिए थाना क्षेत्र के सुपौली बाजार गयी हुई थी. जहाँ बाजार में खड़ी  एक पैशन प्रो बाइक पर बोरे में बंधे संदिग्द्ध सामान पर पुलिस की नजर पड़ी. पुलिस ने जब बोरे की जाँच की तो उसमे भारी मात्रा में शराब पाया. बरामद शराब उत्तर प्रदेश एक्साईज निर्मित बंटी बबली की 70 बोतलों के साथ साथ पुलिस ने पैशन प्रोबाइक को भी जब्त कर लिया.

वहीं इस सम्बन्ध में पचरुखी थानाध्यक्ष अमित कुमार सिंह ने बताया कि शराब का धंधेबाज पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल रहा. पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुयी है. जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

You might also like

Comments are closed.