Abhi Bharat

सीवान : लकड़ीनवीगंज में हंगामे की खबर का भाजपा सांसद ने किया खंडन, मीडिया पर खबर को तोड़-मरोड़कर गलत तरीके से चलाने का लगाया आरोप

सीवान के लकड़ीनवीगंज प्रखंड के पड़ौली पंचायत में रविवार को महाराजगंज के भाजपा सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल और भाजपा नेता देवेश कांत सिंह की मौजूदगी में हुए जोरदार हंगामा और मारपीट की घटना जहां लोगों के बीच चर्चा का विषय बन चुकी है वही सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल ने इस पूरे घटनाक्रम को तोड़ मरोड़ कर उनके खिलाफ पेश करने का मीडिया पर आरोप लगाया है.

बता दें कि सोमवार को जनार्दन सिंह सिग्रीवाल ने अभी भारत से बातचीत करते हुए मीडिया में चली अपने खिलाफ हंगामे की खबर का खंडन करते हुए बताया कि वे रविवार को लकड़ी नवीगंज के पड़ौली पंचायत में बाढ़ पीड़ित की स्थिति देखने गए थे. जहां जाने पर उन्हें जानकारी हुई कि बाढ़ पीड़ितों के लिए बने सामुदायिक किचन पर एक स्थानीय दबंग मुखिया ने अपना कब्जा जमा लिया है और बाढ़ पीड़ितों के लिए सरकार द्वारा उपलब्ध कराई जा रही राहत एवं सहायता सामग्री को खुद का बता रहा है. इस बारे में जानकारी लेने के लिए जब सामुदायिक किचन पहुंचे तो उक्त मुखिया ने अपने आदमियों के साथ वहां पहुंच हंगामा और उपद्रव मचाना शुरू कर दिया. हालांकि सांसद का कहना है कि वे इस हंगामे से दूर रहें और उन्होंने ही जाकर मुखिया और स्थानीय लोगों के बीच हो रही झड़प को शांत कराया. उन्होंनेे कहा कि मखिया को यह लगा था कि लोगों ने उसकी शिकायत करने के लिए उन्हें वहां बुलाया है.

वहीं सांसद ने कुछ टेलीविजन चैनलों और लोकल यूट्यूब चैनलों पर खबर को गलत तरीके से तोड़ मरोड़ कर चलाए जाने का आरोप लगाते हुए कहा कि जानबूझकर उनकी छवि को खराब करने के लिए कुछ मीडिया कर्मियों द्वारा भ्रामक खबर चलाया गया, जिससे वे काफी आहत हुए हैं. उन्होंने कहा कि किसी भी प्रकार की खबर को चलाने से पहले मीडिया कर्मियों को चाहिए था कि वे उनका भी पक्ष जान ले.

गौरतलब है कि घटना के बाद से मीडिया में यह खबर चलाई गई थी कि सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल का ग्रामीणों ने विरोध कर हंगामा करते हुए उन्हें मौके से खदेड़ दिया. उल्लेखनीय है कि सांसद एक शांत स्वभाव और शांतप्रिय व्यक्ति के रूप में जाने जाते हैं. (सेंट्रल डेस्क).

You might also like

Comments are closed.