Abhi Bharat

कैमूर में मुकेश सहनी ने मोबारकपुर डबल मर्डर कांड के पीड़ित परिजनों से की मुलाकात

रजनीश कुमार गुप्ता

कैमूर के मोहनिया में मोबराकपुर डबल मर्डर का मामला अब राजनीतिक रूप लेने लगा है. तक़रीबन दो सप्ताह पहले प्रेम प्रसंग के मामले में लड़के के परिवार वालो पर लड़की के घरवालो वालो द्वारा गोलियां बरसाकर दो लोगो को मौत के घाट उतारे जाने की घटना को लेकर गुरूवार को बिहार निषाद विकास संघ के अध्यक्ष मुकेश सहनी ने कैमूर का दौरा किया और पीड़ित परिजनों से मुलाकात की.

पीड़ित परिजनों से मुलाकात के बाद मुकेश सहनी ने भभुआ में पत्रकारों से बातचीत करते हुए इस घटना की निंदा की. मुकेश सहनी ने कहा कि यदि शीघ्र ही सभी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होती है तो पुरे बिहार के मल्लाह समाज जन आन्दोलन करेगें. उन्होंने कहा कि बिहार में निषाद समाज पर अत्याचार चरम सीमा को पार कर चूका है. मोहनिया के मोबारकपुर की घटना इसका प्रत्यक्ष प्रमाण है. उन्होंने कहा कि इस तरह का अत्याचार अब बर्दाश्त नहीं किया जायेगा. मोबारकपुर में हुयी घटना को सामूहिक नरसंहार की संज्ञा देते हुए मुकेश सहनी ने कहा कि इस घटना के आरोपी की अविलम्ब गिरफ्तारी और उसपर कार्रवाई के लिए निषाद विकास संघ अपनी आवाज बुलंद करेगा.

वहीं मुकेश सहनी ने पीड़ित परिवार को आर्थिक सहायता प्रदान करते हुए कहा कि आगे भी जिस तरह के मदद की जरुरत होगी. बिहार निषाद विकास संघ इसके लिए सदैव तैयार रहेगा. मौके पर पूर्व जिला पार्षद विक्रमा बिन्द, संजय केवट, रमेश प्रसाद निषाद, विजयमल चौधरी, प्रहलाद बिन्द व विनय बिन्द आदि मौजूद थे.

You might also like

Comments are closed.