Abhi Bharat

निगरानी विभाग की टीम ने घूस लेते अमीन व सहायक को रंगेहाथ किया गिरफ्तार

नूर आलम

बेगूसराय में बुधवार को एक अमिन और उसके सहायक निगरानी टीम के हत्थे चढ़ गये. पटना से आई निगरानी विभाग की टीम ने अमीन को अपने सहायक के साथ रिश्वत लेते रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तारी के बाद निगरानी की टीम दोनों रिश्वतखोरों को अपने साथ पटना लेते गयी.

बताया जाता है कि निगरानी विभाग ने डंडारी प्रखंड के राजोपुर पंचायत के अमीन अनिल कुमार व उनके सहायक अमीन को गिरफ्तार कर लिया. दोनों की गिरफ्तारी बुधवार की सुबह में उनके आवासीय कार्यालय सदर प्रखंड के चांदपुरा से की गयी है. राजोपुर से चांदपुरा की दूरी कम रहने के कारण वे चांदपुरा में ही रहकर अपने कार्य का संचालन कर रहे थे. जहाँ से उन्होंने जमीन की गलत मापी करने के लिए एक आवेदक से 11 हजार रूपये की मांग की थी. जिसके बाद आवेदक ने निगरानी विभाग में इसकी शिकायत कर डाली. शिकायत के बाद निगरानी की टीम ने मामले की जांच कर उसे सत्य पाया और बुधवार को अपने चिन्हित नोटों को आवेदक को देकर अमिन के पास भेजा.

निगरानी विभाग के डीएसपी मुन्ना प्रसाद के नेतृत्व में पहुंची टीम ने अमीन को 11 हजार रुपये घूस लेते रंगे हाथ दबोच लिया. दोनों की गिरफ्तारी के बाद निगरानी विभाग की टीम उसे लेकर पटना निकल गई.

You might also like

Comments are closed.