Abhi Bharat

सीवान : मिनी गन फैक्ट्री और हथियारों की सप्लाई मामले में अब तक नौ लोग गिरफ्तार, गिरोह से जुड़े अन्य लोगों की तलाश जारी

सीवान से बड़ी खबर है, जहां पुलिस ने मिनी गन फैक्ट्री के उद्भेदन के बाद मामले में संलिप्त नौ लोगों को अलग-अलग ठिकानों से गिरफ्तार किया है.

रविवार को इस संबंध में जानकारी देते हुए सीवान एसपी अभिनव कुमार ने बताया कि जिले में अवैध हथियार बनाने और हथियार सप्लाई करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ हो है. जिसमे नौ लोगो को गिरफ्तार कर लिया गया हैं. एसपी ने बताया कि छापेमारी और लोगों की गिरफ्तारी के दौरान भी कई हथियार बरमाद हुए हैं.

बता दे कि बीते दिनों सीवान के मुफस्सिल थाना क्षेत्र बरहन गोपाल में पुलिस ने मुक्तिनाथ शर्मा के घर पर छापेमारी कर वहां संचालित अवैध मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन किया था. पुलिस ने वहां से मकान मालिक मुक्तिनाथ शर्मा को गिरफ्तार करने के साथ भारी मात्रा में निर्मित और अर्द्ध निर्मित हथियारों के अलावें हथियार बनाने के उपकरण भी बरामद किए थे.

एसपी ने बताया कि इस घटना के बाद से पुलिस लगातार छापेमारी में जुट गई थी. उन्होंने बताया कि सबसे पहले पुलिस ने शहर के शास्त्रीनगर मुहल्ले से बबलू शर्मा नामक एक युवक को हथियार के साथ गिरफ्तार किया और उसी की निशनदेही पर बरहन गोपाल में मुक्तिनाथ के घर रेड करने पर मिनी गन फैक्ट्री का खुलासा हुआ. उसके बाद बबलू शर्मा के भाई को भी उसके घर से हथियार के साथ पकड़ा गया. वहीं जिले के अन्य कई थाना क्षेत्रों में छापेमारी कर कुल नौ लोग गिरफ्तार किए गए हैं. एसपी ने बताया कि अभी इनसे पूछताछ की जा रही है, जिसके बाद इनके गिरोह के कुछ अन्य लोगों के भी पकड़े जाने की संभावना है. (सेंट्रल डेस्क).

You might also like

Comments are closed.