Abhi Bharat

नवादा : लॉकडाउन के दौरान खुली सैलून और मिठाई की दुकान सील

नवादा में लॉकडाउन के नियमो को उल्लंघन करने के आरोप में गुरुवार को प्रशासन ने दो दुकानों को सील कर दिया. घटना रजौली प्रखंड क्षेत्र की है, जहां एक सैलून और एक मिठाई की दुकान खोले जाने पर प्रशासन ने दोनो दुकानों को सील कर दिया.

बता दें कि रजौली प्रखंड क्षेत्र में कोरोना महामारी को लेकर जारी राज्यव्यापी लॉकडाउन के बावजूद कुछ दुकानदारों द्वारा लॉकडाउन के नियम का उल्लंघन करते हुए दुकानों व प्रतिष्ठानों को धड़ल्ले से खोला जा रहा था. जिसकी सूचना प्रशासन को मिल रही थी. जिसके आलोक में गुरुवार को एसडीओ चंद्रशेखर आजाद के नेतृत्व में टीम गठित कर ब्लॉक रोड, बजरंगबली चौक, पुरानी बसस्टैंड, जगजीवन नगर, बीच बाजार, नीचे बाजार, संगत चौक व थाना रोड में भ्रमण किया गया. जिसमें ब्लॉक रोड में सैलून दुकान व जगजीवन नगर में गुरु महिमा मिष्ठान भंडार को खुला पाए जाने पर प्रखंड विकास पदाधिकारी प्रेम सागर मिश्रा व अंचलाधिकारी संजय कुमार झा को दुकान सील करने का आदेश दिया गया.

उसके बाद दोनों दुकानों को सील करते हुए दुकानदारों को लॉक डाउन नियम का सख्ती से पालन करने का निर्देश दिया गया और सोशल डिस्टेंसिंग नियम का पालन करते हुए मास्क का प्रयोग करने का भी निर्देश दिया गया. (सन्नी भगत की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.