Abhi Bharat

बैकुंठपुर भाजपा विधायक मिथिलेश तिवारी ने गोपालगंज के सारण तटबंध पर पीएमजीएसवाई स्तर की सड़क बनाने की मांग की

अतुल सागर

गोपालगंज के बैकुंठपुर के बीजेपी विधायक मिथिलेश तिवारी ने केन्द्रीय जलसंसाधन मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात की और उन्हें बिहार में आई प्रलयंकारी बाढ़ के बारे में विस्तृत जानकारी दी. विधायक मिथिलेश तिवारी ने मंत्री से मांग करते हुए कहा कि गोपालगंज का मुख्य बाँध सारण तटबंध है. उस पर पूरी तरह से पीएमजीएसवाई स्तर का सड़क बन जाए. जो जमींदारी बाँध है. उसको भी पक्का कर दिया जाए.

मिथिलेश तिवारी रविवार को गोपालगंज सर्किट हाउस में पत्रकारों से बात कर रहे थे. उन्होंने कहा कि नदी की तरफ जो बाँध है उस पर बोल्डर पिचिंग का कार्य कराया जाए. गोपालगंज के सैकड़ो गांव नदी के किनारे बसे हुए है. उस गांवों के लिए सुरक्षा बाँध का निर्माण कराया जाए. अगर ऐसा हो जायेगा तो दियारा इलाके से नक्सल की समस्या, बेरोजगारी की समस्या तो ख़त्म हो ही जायेगी साथ ही दियारा इलाके में विकास की गति भी आ जाएगी. विधायक नें कहा कि केसरिया से लेकर कुशीनगर तक बौद्ध सर्किट का विकास होगा. जो लोग मुंबई मरीन ड्राइव घुमने जाते है. वे वहां न जाकर दियारा की सैर करना शुरू कर देंगे.

मिथिलेश तिवारी ने उम्मीद जताई है कि उनकी मांग केंद्रीय मंत्री जरुर मानेंगे और आने वाले समय में गोपालगंज बाढ़ से पूरी तरह सुरक्षित होगा.

You might also like

Comments are closed.