Abhi Bharat

नालंदा : राजगीर डकैती कांड में लूट के सामानों के साथ चार डकैत गिरफ्तार

नालंदा में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है, जहां पुलिस ने पिछले दिनों राजगीर में हुए डकैती कांड का खुलासा करते हुए नगद रुपयों व जेवर के साथ चार डकैतों को गिरफ्तार किया है.

बता दें कि राजगीर के सिवरेज प्लांट रोड में सात दिन पहले सुरेन्द्र गोस्वामी के घर बदमाशों ने हथियार के बल पर लाखों की लूट की थी. पुलिस ने नगद रुपये व जेवर के साथ घटना में शामिल चार लुटेरों को दबोच लिया. वहीं उनके पास से लूटे गये 22,340 रुपये नगद व सोने और चांदी के जेवरात सहित दो मोबाइल बरामद किये गये.

इस संबंध में डीएसपी सोमनाथ प्रसाद ने बताया कि तीन जुलाई की रात को व्यवसायी के घर में घुसकर अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया था. इसके उद्भेदन के लिए टीम का गठन किया गया था. पुलिस ने अनुसंधान के बाद रामहरि पिण्ड निवासी विजय केवट के पुत्र आकाश कुमार, विलास राजवंशी के पुत्र कुंदन कुमार, रसलपुर निवासी उमेश भारती के पुत्र मिथुन कुमार व नई पोखर निवासी गब्बर राजवंशी का पुत्र राहुल कुमार को गिरफ्तार कर लिया है. उन्होंने बताया कि लूट में तीन अन्य अपराधी भी शामिल थे, जिन्हें पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है. छापेमारी दल में राजगीर थानाध्यक्ष संतोष कुमार, थानाध्यक्ष नालंदा शशि रंजन, सिलाव थानाध्यक्ष मनोज कुमार आदि शामिल थे. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.