Abhi Bharat

बेगूसराय : एआईवाईएफ एवं एआईएसएफ ने यूपी की योगी सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन

बेगूसराय में बुधवार को ऑल इंडिया यूथ फेडरेशन एवं ऑल इंडिया स्टूडेंट्स फेडरेशन ने उत्तर प्रदेश के कानपुर में हुए आठ पुलिस वालों की मौत को लेकर संयुक्त रूप से प्रदर्शन किया. शहर के कैंटीन चौक पर दोनो संगठनों के कार्यकर्त्ताओं ने हाथ में झंडा व बैनर लेकर डॉ कफिल को न्याय दो, विकास दुबे को फांसी दो आदि के नारे भी लगाए.

इस अवसर पर एआईवाईएफ के जिला संयोजक अमीन हमजा ने कहा कि आठ पुलिसकर्मियों को आतंकी विकास दुबे द्वारा मारने के दुस्साहस के बाद अभी तक उस आतंकी विकास दुबे का नहीं पकड़े जाना सीएम योगी के साथ उस आतंकी की सांठगांठ को साफ तौर पर दर्शाता है. उन्होंने कहा कि आठ पुलिसकर्मियों को शहीद करने वाले विकास दुबे को अभिलंब यूपी सरकार गिरफ्तार कर उस पर कठोर कानूनी कार्रवाई करें नहीं तो हमारा संगठन देश भर में विकास दुबे के साथ योगी सरकार के सांठगाठ का पोल खोल अभियान चलाएगा. वहीं छात्र-नौजवानों को संबोधित करते हुए एआईएसएफ के जिला अध्यक्ष सजग सिंह ने रूप से कहा कि डॉ कफील पर राजनीतिक हथकंडे के तहत रासुका लगा कर जेल में बंद करना और उनके द्वारा कोरोना काल में सरकार की निगरानी में इलाज करने के आगरह के बावजूद उस पर किसी भी तरह का सुनवाई नहीं करना योगी सरकार का हिटलर शाही रवैया को दर्शाता है. डॉ कफिल को न्याय दिलाने तक हमारा संगठन आंदोलन करते रहेगा.

इससे पहले छात्र नौजवानों का क्रांतिकारी जत्था छात्र नौजवान संघ के बैनर तले एआईवाईएफ के चिलमिल शाखा मंत्री गौहर इमाम एवं एआईएफएफ के नगर मंत्री विवेक कुमार के नेतृत्व में अपनी मांगो संबंधी नारे लगाते हुए अपने जिला कार्यालय पटेल चौक से मार्केट का भ्रमण कर कैंटीन चौक समाहरणालय के समीप पहुंचा. वहां सभा का आयोजन किया गया. सभा की अध्यक्षता एआईएसएफ के जिला कोषाध्यक्ष अमरेश कुमार एवं ताइक्वांडो के अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी कई कैसर रेहान ने संयुक्त रूप से की. वहीं मौके पर इंजमाम जावेद, ताइक्वांडो खिलाड़ी सलमान, एसबीएसएस कॉलेज के छात्र संघ उपाध्यक्ष विपिन कुमार, प्रतिनिधि बसंत कुमार, नगर नेता शाहरुख खान, मोहम्मद सेफ, दाऊद, इरफान, आकिब व सरताज सहित दर्जनभर छात्र नौजवान उपस्थित रहें. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.