Abhi Bharat

कैमूर : भूमि विवाद को लेकर मारपीट और गोलीबारी में घायल हुए थे छः लोग, बंदूक के साथ चार गिरफ्तार

कैमूर जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र के मुजान गांव में मंदिर की जमीन को लेकर हुए विवाद में गोली चलाने के मामले में पुलिस ने चारलोगों को गिरफ्तार किया है. वहीं पुलिस ने एक बंदूक भी जब्त किया है.

बता दें कि शनिवार को मुजान गांव में दो पक्षों के बीच हुई मारपीट और गोलीबारी की घटना में छः लोग छर्रा लगने से घायल हो गए थे. हालांकि घायल लोग इसे शौच करने गयी युवतियों का दबंग मनचलों द्वारा वीडियो बनाये जाने का विरोध करने पर गोली चलाने की बाते कह रहे थे. लेकिन पुलिस शुरू से ही मामले को जमीन विवाद बता रही थी.

वहीं एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया कि गोलीबारी करने वाले चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. घटना मे प्रयुक्त एक बंदूक भी बरामद है की गई है. उन्होंने बताया कि दोनों पक्षों द्वारा इस घटना के बाद वैसे लोगों का भी नाम दे दिया गया था जो यहां रहते ही नहीं हैं, फौज में नौकरी करते हैं. कांड अंकित होने के बाद अनुसंधान करते हुए दोनों पक्ष के सामने नामजद प्राथमिकी दर्ज कराए लोगों के बारे में जब गहनता से पूछताछ की गई तो दोनों लोगों ने स्वीकार किया कि वे लोग यहां पर नहीं हैं. इसलिए उन सभी बेगुनाहों को निर्दोष मानते हुए उनका केस से नाम हटा दिया गया. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.