Abhi Bharat

बेगूसराय : व्यवसायियों ने किया चीनी सामानों के बहिष्कार का ऐलान

बेगूसराय में शनिवार को जिले के व्यवसायियों ने चीनी सामानो के बहिष्कार का ऐलान करते हुए जिला मुख्यालय स्थित ट्रैफिक चौक पर प्रदर्शन किया.

बता दें कि प्रदर्शन कार्यक्रम का नेतृत्व भाजपा नेता सह व्यवसायी जयराम दास ने किया. इस दौरान जयराम दास ने कहा कि चीन की क्रूरता, चीन की धोखेबाजी और 20 सैनिकों की हत्या के खिलाफ हम व्यवसायियों ने एक आंदोलन का शुरुआत किया है. उन्होंने कहा कि चीन को चेतावनी देने की ठानी है. चीन को समझना चाहिए कि हमारे भारतवर्ष में 65 फीसदी युवा है, जो देश की स्वतंत्रता अखंडता के लिए अपनी जान न्योछावर करने के लिए भी तत्पर रहते हैं. यह भारत 1962 का भारत नहीं, 2020 का भारत है, जो हर परिस्थिति से निपटने में सक्षम और हालात को काबू करने की कूवत रखता है. यह संगठन जिसके हम सिपाही है, जो राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा द्वारा संचालित किया जाता है. इस पार्टी का एक मात्र धर्म है है वो है राष्ट्रधर्म. उन्होंने बताया कि आज चीन कोरोना वायरस की वजह से पूरे विश्व में बदनाम हो रहा है. चीन की विस्तारवादी नीति और क्रूरतापूर्ण रवैये को पूरा विश्व कोरोना वायरस जैसे वैश्विक महामारी के रूप में भुगत रहा है. लेकिन बहुत जल्द ही चीन को अपनी गलतियों की सबक मिलेगी. उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि चीन जल्द ही तेरे टुकड़े-टुकड़े होंगे. उन्होंने कहा कि आज हांगकांग भी अपनी स्वतंत्रता तथा चीन से अलग होने के लिए आंदोलनरत है.

जयराम ने कहा कि चीन की साम्यवादी नीतियों के कारण अमेरिका रूस और कई यूरोपियन देश उससे नाराज चल रहे हैं. इस समय पूरा चीन से नाता तोड़ने के लिए अपने कारखानों को बंद करवा कर किसी और देश में ले जाने की सोच रही है। यह भारत के लिए एक सुनहरा अवसर है और इस अवसर को साकार करने के लिए नरेंद्र मोदी द्वारा देश के विकास तथा देश के युवावर्ग के उत्थान के लिए 20 लाख करोड़ की पैकेज की घोषणा की गई एवं इसके बाद शीघ्र ही बिहार के जनता के लिए 50,000 करोड़ की घोषणा की गई. जिसके वजह से ग्रामीण क्षेत्र और शहरी क्षेत्रों के युवाओं में नया उमंग का जन्म हुआ जिनसे वो युवा देश को नई दिशा और दशा देने के लिए देश के लिए प्राण तक न्योछावर करने के लिए तैयार रहेंगे. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.