Abhi Bharat

कैमूर : मोहनिया में जलजमाव की समस्या से लोग परेशान, पंचायत कार्यालय में भी लगा पानी

कैमूर जिले के नगर पंचायत मोहनिया के मेन गेट सहित पूरे परिसर में भारी जलजमाव हो गया है, जिससे आने-जाने वाले लोगों को काफी परेशानी हो रही है.

बता दें कि पिछले दो दिनों से हो रही बारिश के कारण नगर पंचायत मोहनिया के मेन गेट पर ही जल जमाव हो गया है जिससे आने जाने वाले लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. जलजमाव से मुक्ति दिलाने के लिए नगर पंचायत मोहनिया जल निकासी के सिस्टम को दुरुस्त करने का ताल ठोक रहा है, लेकिन खुद के कार्यालय में जाने के लिए गंदे पानी से होकर लोगों को गुजरना पड़ रहा है.

वहीं नगर पंचायत मोहनिया के कार्यपालक पदाधिकारी बताते हैं कि शहर में कहीं जलजमाव की स्थिति उत्पन्न ना हो इसके लिए नालियों की साफ-सफाई तीन माह पहले से ही कराई जा रही है. सभी ड्रेनेज सिस्टम को दुरुस्त कराया जा रहा है. उन्होंने कहा कि नगर पंचायत कार्यालय नया बनने के कारण ड्रेनेज सिस्टम यहां दुरुस्त कराने का काम बाकी है, जिसका आकलन हो गया है, उस पर भी काम हो रहा है और बहुत जल्द जल निकासी करा दी जाएगी. उन्होंने कहा कि शहर में जल निकासी की व्यवस्था चुस्त-दुरुस्त है. हर साल की भांति इस बार जलजमाव की समस्या उत्पन्न नहीं होगी. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.