Abhi Bharat

बेगूसराय : पेट्रोल- डीजल की मूल्य वृद्धि के खिलाफ आईवाईएफ ने पेट्रोलियम मंत्री का फूंका पुतला

बेगूसराय के तेघड़ा के पकठौल में शुक्रवार को एआईवाईएफ द्वारा पेट्रोल व डीजल के दामों में वृद्धि को लेकर प्रदर्शन करते हुए पेट्रोलियम मंत्री का पुतला दहन किया गया.

इस अवसर एआईवाईएफ के जिला संयोजक अमीन हमजा ने कहा कि कोरोना महामारी और लॉकडाउन के गुरबत और विपरीत परिस्थितियों के दौड़ से इस देश की जनता उबरे भी नहीं थे कि सरकार ने इस देश की जनता पर पेट्रोल एवं डीजल की मूल्य वृद्धि कर अलग से बोझ डालकर अपनी जनविरोधी नीति का पोल खोल खोल दिया है. उन्होंने कहा कि यातायात से लेकर मशीनरी के तमाम काम इसी तेल पर आधारित होता है, इसकी कीमत में वृद्धि पूरे देश के मार्केट में महंगाई का भूचाल ला देगा. जिससे लोग भूखे मरने पर मजबूर होंगे, सरकार को इस देश के जनता का कोई परवाह नहीं. उन्होंने कहा कि इस देश में एक तरफ लोग महामारी, गरीबी और लॉक डाउन का दंश झेल रहे हैं इस वक्त में सरकार के द्वारा यह निर्णय जनता के प्रति नैतिकता को दर्शाता है.

मौके पर एआईएसएफ के जिला अध्यक्ष सजग सिंह, उपाध्यक्ष राकेश कुमार, ताइक्वांडो के अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी कैसर रेहान इंतखाब आलम, राजेश कुमार, सलमान, अरमान, सनी, अकील, राजा, प्रदीप, अमान व दीपक सहित दर्जनों युवा उपस्थित थे. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.