Abhi Bharat

सीवान के दरौली में बिजली के लिए ग्रामीणों ने किया हंगामा

अभिषेक श्रीवास्तव
सीवान के दरौली प्रखण्ड क्षेत्र के भिटौली पंचायत के सोनबरसा गांव में पिछले एक सप्ताह से विद्युत सप्लाई नहीं होने को लेकर गुरुवार को ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया और बिजली विभाग के खिलाफ नारेबाजी की.
हंगामा कर रहे ग्रामीणों ने बताया कि गांव में विद्युत सप्लाई नहीं आने की सूचना कई बार लाइन मैन व कनीय अभियंता को दिया गया है. लेकिन,  न तो लाइन मैन और न ही कनीय अभियंता ही हम ग्रामीणों की शिकायत को सुन रहे हैं. ग्रामीणों की माने तो एक सप्ताह से गाँव में लगे विद्युत ट्रांसफार्मर का फ्यूज उड़ा हुआ है. विद्युत कर्मी से इसकी शिकायत करने पर नजर अंदाज कर दिया जा रहा है. वहीं उमस भरी गर्मी पड़ने से काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. ग्रामीण बलिराम राम ने बताया कि इसके पहले भी बिजली विभाग का ऐसा ही रवैया रहा. एक महीना तक गांव से बिजली गायब रही. ग्रामीणों ने अपनी जान को जोखिम में डाल कर फ्यूज सहित अन्य समस्याओं को खुद दूर किया. लेकिन दर्जनों शिकायत के बाद किसी विद्युत कर्मी ध्यान नहीं दिया.
हंगामा करने वालों में राहुल तिवारी, विजय साह, अमरेंद्र तिवारी, राधेश्याम तिवारी, राजेंद्र चौधरी, गेना चौधरी, राजनाथ चौधरी सहित अन्य थे. वहीं इस सम्बन्ध में विधुत एसडीओ शिवम कुमार से बात किये जाने पर उन्होंने कहा कि एक दिन के अन्दर फ्यूज को ठीक कर विद्युत की सप्लाई सूचारू कर दिया जाएगा.
You might also like

Comments are closed.