Abhi Bharat

नवादा : पिकअप पर लदी भारी मात्रा में केन बियर के साथ दो शराब तस्कर गिरफ्तार

नवादा से बड़ी खबर है, जहां बुधवार की मध्य रात्री उत्पाद विभाग की टीम ने एक मैक्स पिकअप भान पर लदी 50 बॉक्स बियर के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है. घटना रजौली थाना क्षेत्र के समेकित जांच चौकी की है.

बताया जाता है कि एक्साइज सुपरिटेंडेंट प्रमोदित नारायण के दिशा निर्देश पर चलाए जा रहे वाहन जांच के क्रम में यह बरामदगी हुई. वाहन जांच का नेतृत्व कर रहे उत्पाद इंस्पेक्टर रामप्रीत कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि झारखंड की ओर से शराब की खेप बिहार प्रवेश करने वाली है, जिसको लेकर समेकित जांच चौकी के समीप सघन वाहन जांच अभियान चलाया जा रहा था. जांच के दौरान झारखंड से आने वाली एक मैक्स पिकअप को रोका गया. जिसमे जांच के दौरान पिकअप वैन में खाली पड़े जूट के बोरों के नीचे पचास बॉक्स केन बियर रखा हुआ मिला. वहीं मौक़े से दो लोगों को गिरफ़्तार किया गया है.

गिरफ्तार किए गए शराब तस्करों की पहचान झारखंड के धनबाद जिले के अरखांगो गांव निवासी शिव शंकर मोदी के पुत्र सुमन कुमार वर्णवाल एवं गिरीडीह जिले के राजधनवार थाना क्षेत्र के नीमडीह गांव निवासी अर्जुन तुरिया के पुत्र दिलीप तुरिया के रूप में हुई है. वाहन जांच टीम में श्याम टूडू, एएसआई अजय पासवान, उत्पाद आरक्षी संतोष कुमार के साथ कई आरक्षी मौजूद थे. (सन्नी भगत की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.