Abhi Bharat

कैमूर : नाली विवाद में शिक्षक ने बंदूक से की फायरिंग, सोशल मीडिया में वीडियो वायरल

कैमूर में एक शिक्षक का हाथों में बंदूक उठाकर लड़ाई के लिए दौड़ लगाने का वीडियो वायरल हुआ है. वायरल वीडियो रामपुर प्रखंड के करमचट थाना क्षेत्र के शिवपुर गांव का बताया जा रहा है. वहीं वायरल वीडियो में हाथ में बंदूक लिए शख्स की पहचान शिक्षक कमलेश पाठक उर्फ पप्पू पाठक के रूप में हुई है, जो की शिवपुर के मध्य विद्यालय में शिक्षक के पद पर तैनात है.

मिली जानकारी के अनुसार, शिक्षक कमलेश पाठक का गांव के ही मुकेश कुमार सिंह के साथ नाली को लेकर विवाद चलता है. घटना शुक्रवार की शाम तकरीबन छः बजे की है, जब गांव की नाली के निकासी को मिट्टी गिरा कर रमेश पाठक व कमलेश पाठक अवरुद्ध किया जा रहा था. जिसको देख पड़ोसी मुकेश सिंह द्वारा मना किया गया तो अभद्र व्यवहार करते हुए शिक्षक कमलेश पाठक हाथों में बंदूक लेकर दौड़ने लगे और हवाई फायरिंग भी की.

फायरिंग किये जाने के बाद लोगो मे भय प्राप्त हो गया और लोगों में अफरा-तफरी मच गयी. जिस से विवाद हुआ था उस को घटना स्थल से भागना पड़ा. वहीं इसी दौरान किसी ने शिक्षक कमलेश पाठक का बंदूक लिए हुए वीडियो बना डाला और सोशल मीडिया में वायरल कर दिया. वीडियो वायरल होने के बद्वपुलिस हरकत में आ गयी है और मामले की जांच में जुट गई है. इस बीच यह भी सूचना है कि दूसरे पक्ष मुकेश सिंह द्वारा उक्त घटना के संबंध में करमचट थाने में चार लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी भी दर्ज कराई गई है. (विशाल कुमार को रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.