Abhi Bharat

सीवान : माले विधायक सत्यदेव राम ने जदयू विधायक पप्पू पांडेय के गिरफ्तारी की मांग को लेकर दिया धरना

सीवान के दरौली में रविवार को भाकपा माले विधायक सत्यदेव राम ने जदयू विधायक पप्पू पांडेय की गिरफ्तारी की मांग करते हुए माले कार्यकर्त्ताओं के साथ धरना दिया.

माले विधायक ने गत दिनों गोपालगंज जिले के हथुआ थाना क्षेत्र के रूपनचक गांव में हुए तिहरे हत्याकांड को जनसंहार करार देते हुए इसके लिए कुचायकोट के जदयू विधायक अमरेंद्र कुमार पांडेय उर्फ पप्पू पांडेय को मुख्य सजिशकर्त्ता बताया और उनकी गिरफ्तारी की मांग की. सत्यदेव राम ने कहा कि रूपनचक में जेपी यादव के घर पिछले रविवार को हुई भीषण गोलीबारी, जिसमे जेपी यादव गंभीर रूप से घायल हो गए और उनके माता-पिता के साथ भाई की गोली लगने से मौत हो गयी. मामले जदयू विधायक समेत उनके भाई कुख्यात सतीश पांडेय, भतीजा मुकेश पांडेय सहित अन्य लोगों के खिलाफ पीड़ित ने नामजद करते हुए बयान दिया. लेकिन पुलिस ने केवल सतीश पांडेय और मुकेश पांडेय को दिखावा के तौर पर गिरफ्तार कर लिया और विधायक पप्पू पांडेय सहित अन्य नामजद अभियुक्तों की गिरफ्तारी नही कर रही है. पुलिस कह रही है कि पप्पू पांडेय मिल नही रहे जबकि वे मीडिया में लगातार प्रेस कांफ्रेंस कर रहे हैं. उन्होंने सरकार पर जानबूझकर पप्पू पांडेय को बचाने और गिरफ्तार नहीं करने देने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि पप्पू पांडेय जेपी यादव के घर से तीन किलोमीटर की दूरी पर ही पुलिस संरक्षण में छिपे हुए हैं.

विधायक सत्यदेव राम ने सरकार पर घायल जेपी यादव और उनके परिवार को सुरक्षा नही देने का भी आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि सरकार तीनों मृतकों को एक-एक करोड़ रुपया मुआवजा देने के साथ-साथ पूरे परिवार को सुरक्षा प्रदान करें.

You might also like

Comments are closed.