Abhi Bharat

कैमूर : ताड़ी पीने के दौरान दो पक्षों में मारपीट, सात लोग गिरफ्तार

कैमूर में पुलिस ने ताड़ी पीकर मारपीट करने के आरोप में सात लोगों को गिरफ्तार किया है. घटना भभुआ थाना क्षेत्र के वार्ड नम्बर 25 की है.

बताया जाता है कि सोमवार की सुबह ताड़ी पीने के बाद हुए बकझक और मारपीट में एक युवक लाठी व तलवार के प्रहार से गंभीर रूप से घायल हो गया था. घायल को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था. फिर दोपहर बाद इसी मुद्दे को लेकर दोनों पक्षों में बकझक के बाद लगभग आधा घंटा तक सामने व छत से हुई पत्थरबाजी हुई. जिसमें एक वृद्धा भी घायल हो गई थी. हालांकि दूसरी बार की घटना की जानकारी होते ही एएसपी अनंत कुमार राय, एसडीपीओं अजय प्रसाद व सार्जेंट मेजर श्याम बिहारी राय तथा थानाध्यक्ष रामानंद मंडल सहित अन्य पुलिस पदाधिकारियों ने काफी संख्या में पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच कर घटना को सांप्रदायिक रूप देने के प्रयास को विफल करते हुए स्थिति को नियंत्रण में कर लिया था.

वहीं मंगलवार को एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया कि सोमवार को ताड़ी पीने को लेकर दो पक्षों में मारपीट हुई थी. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर तत्काल पहुंचकर मामले को नियंत्रण में कर लिया. रात में छापामारी के दौरान एक पक्ष से तीन लोग और दूसरे पक्ष से चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है. दोनों तरफ से प्राथमिकी दर्ज कराई गई है जिसमें पाच-पांच लोग नामजद किये गए हैं. उन्होंने बताया कि शेष सभी लोगों की गिरफ्तारी हेतु मोबाइल के लोकेशन एवं सीसीटीवी की फुटेज के आधार पर सत्यापन कर छापेमारी जारी है. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.