Abhi Bharat

कैमूर : बीएचयू की छात्रा के तमंचा लहराने का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने किया गिरफ्तार

कैमूर से बड़ी खबर है, जहां हाथ में देसी तमंचा लहराते हुए एक युवती का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है. घटना मोहनिया थाना के डंडवास गांव की है, गिरफ्तार युवती बीएचयू की छात्रा है.

मिली जानकारी के अनुसार, पूरा मामला 21 मई का है, जहां मोहनिया थाना क्षेत्र के डंडवास गांव में एक पटीदार द्वारा जमीन से मिट्टी का कटाई की जा रही थी. तभी दूसरे पक्ष के लोग मना करने गए तो दोनों पटीदार में जमकर लाठी डंडा चला. जिसमें आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए. सभी घायलों का प्राथमिक उपचार करते हुए बेहतर इलाज के लिए वाराणसी रेफर कर दिया गया था. अपने परिवार को घायल होते देख उन्हें बचाने के लिए हथियार लहराने वाली छात्रा निरंजनी कुमारी भी देसी कट्टा लेकर घर से आई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. निरंजनी कुमारी वाराणसी के बीएचयू में बीएससी सेकंड ईयर की स्टूडेंट है.

पुलिस द्वारा गिरफ्तार करने के बाद छात्रा निरंजनी कुमारी ने बताया जमीनी विवाद था, कोर्ट से जमीन मेरे दादाजी के नाम से था लेकिन कुछ लोग उसे हड़पना चाहते थे. कई बार समझौता भी हुआ था, इसके बावजूद लोग दखल दे रहे थे. इस बार भी प्लान करके मेरे परिवार पर हमला कर दिया गया, जिस कारण घर में रखें देशी कट्टा को लेकर परिवार को बचाने के लिए निकलना पड़ा.

वहीं कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया कल वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक लड़की हथियार लहराते हुए दिखाई दी थी. जिसके बाद तत्काल थानाध्यक्ष मोहनिया को भेजा गया था तो पता चला दो पट्टीदारो के बीच जमीन से मिट्टी काटने के विवाद को लेकर झगड़ा हुआ था, उसी में हथियार लहराया गया था. दोनों तरफ से एफआईआर दर्ज हुआ है. महिला का सत्यापन कर उसे गिरफ्तार किया गया. एक लोडेड देसी कट्टा और एक देसी रायफल जप्त किया गया है, कानूनी कार्रवाई की जा रही है. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.