Abhi Bharat

नवादा : ईद के मौके पर यंग क्लब वेलफेयर की टीम ने प्रवासियों के बीच किया राशन किट का वितरण

नवादा में यंग क्लब वेलफेयर की टीम द्वारा लॉकडाउन के दौरान लगातार घर-घर राशन किट पहुंचायी जा रही है. इसके साथ ही इस वेलफेयर में शामिल युवा अब पटना-रांची रोड पर प्रवासी मजदूरों की खिदमत में लग गए हैं और उन्हें खाना, पानी, बिस्किट, केला आदि उपलब्ध करा रहे हैं.

बता दें कि टीम के लोग सद्भावना चौंक पटना-रांची रोड पर खड़े होकर वहां से निकलने वाले हर प्रवासी मजदूरों को भोजन-पानी उपलब्ध करा रहे हैं. पूर्व में युवाओं की इस टीम द्वारा अपने आस पास के इलाक़े में ग़रीब, असहाय व जरूरत मंदो को राशन आदि दई गयी थी और अब ये जिले की सीमा से होकर निकलने वाले मजदूरों को भोजन पानी उपलब्ध करा रहे हैं.

यंग क्लब वेलफेयर के सेकेटरी जिसान खान ने बताया कि हम पहले इंसान हैं और बाद में हिन्दू-मुसलमान हैं. हम लोग शाम, रात को जब घर जाते हैं तो हमें इस बात का मानसिक संतोष होता है कि हमने कुछ अच्छा किया है. रोजेदारों के लिए भी हमने उनके रोजा खोलने इफ्तार का प्रबंध किया और आज ईद की खुशियां सबके साथ मिल-बांट कर मना रहे हैं. प्रवासियों की सेवा के लिए सोशल एक्टिविस्ट सोसाईटी के लक्की, डायमंड, वशीम, मोना, मालिक आदि भी मौजूद रहते हैं. (सन्नी भगत की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.