Abhi Bharat

सीवान : क्वारेंटाइन सेंटर में भर्ती मुंबई से आये 50 वर्षीय व्यक्ति की मौत

सीवान से बड़ी खबर है, जहां क्वारेंटाइन सेंटर में भर्ती एक मरीज की मौत हो गयी. घटना दरौली थाना क्षेत्र के भिठौली क्वारेंटाइन सेंटर की है, जहां पिछले दिनों मुंबई से लौटे 50 वर्षीय व्यक्ति को क्वारेंटाइन के लिए रखा गया था. वहीं मृत्तक के परिजनों ने प्रशासन पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है.

मिली जानकारी के मुताबिक दरौली के भिठौली निवासी 50 वर्षीय पारस नाथ ठाकुर मुंबई में रहते थे जो 11 मई को वहां से आये थे, जिसके बाद प्रशासन द्वारा उन्हें भिठौली क्वारेंटाइन सेंटर में रखा गया था. परिजनों के अनुसार, वे पूर्व से कई बीमारियों से पीड़ित थे और नियमित दवा लेते थे, लेकिन क्वारेंटाइन सेंटर में उन्हें उनकी कोई दवा उपलब्ध नहीं कराई गई जिससे उनकी तबियत खराब हो गयी. बुधवार को तबियत ज्यादा खराब होने और सांस लेने में दिक्कत की सूचना के बाद परिजनों द्वारा जोर देने पर उन्हें भिठौली से एम्बुलेंस द्वारा सीवान लाया गया.

परिजनों की माने तो सीवान लाये जाने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराए जाने की बजाए शहर के बबुनिया रोड स्थित एक होटल में बने क्वारेंटाइन सेंटर में रख दिया गया. परिजन इलाज के लिए अस्पताल ले जाने की जिद करने लगे तो उन्हें पिटाई करने और जेल में डालने की धमकी तक दी गयी. वहीं इलाज के अभाव में गुरुवार की सुबह उनकी मौत हो गयी, जिसके बाद प्रशासन द्वारा शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया. (सेंट्रल डेस्क).

You might also like

Comments are closed.