Abhi Bharat

मुंगेर : भूमि विवाद में दो पक्षों के बीच हिंसक झड़प, दो महिलाओं समेत सात घायल

मुंगेर में शनिवार को भूमि विवाद में दो पक्षो के बीच हुई हिंसक झड़प में दो महिला समेत सात लोग जख्मी हो गए. घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मय तौफिर दियारा की है. सभी घायलों को सदर अस्तपताल मुंगेर में भर्ती कराया गया है.

बताया जाता है कि मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मय तौफिर दियरा में दो पक्षों में मारपीट हो गयी. जिसमे दो महिला समेत सात लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गये. जिसके बाद सभी जख्मी सदर अस्पताल मुंगेर इलाज के लिए पहुंचे, जहां उनका इलाज किया जा रहा है. घायलों में एक पक्ष के नंदलाल यादव, उसका भाई बाल्मीकि यादव, बेटी नीतू कुमारी जख्मी है तो दूसरे पक्ष से शिव प्रसाद यादव, पत्नी नीलम देवी, बेटा चंदन यादव व बहु रजनीगंधा शामिल हैं.

घटना के संदर्भ में एक पक्ष के शिव प्रसाद यादव ने बताया कि उसका गोतिया नंद लाल यादव ने उसके खेत में बकरी चरा रहा था. मना करने पर उसने लाठी-डंडे व लोहे के रॉड से प्रहार कर दिया. जब उसे बचाने उसका बेटा, पत्नी व बहु आई तो नंद लाल यादव का परिवार आदि ने मिलकर उन्हें भी मारपीट कर जख्मी कर दिया. वहीं दूसरे पक्ष के नंद लाल यादव ने कहा कि शिव प्रसाद यादव जबरन उसकी दो फीट जमीन को हड़पना चाहता था. इसका विरोध करने पर शिव प्रसाद के परिवार ने मारपीट कर उसे तथा उसके बड़े भाई व बेटी को जख्मी कर दिया. फिलवक्त, पुलिस सदर अस्पताल पहुंच कर मामले की तहकिकात कर रही है. (अमृतेश सिन्हा की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.