Abhi Bharat

रूपये के नाम पर कागज का बण्डल थमाने वाले गिरोह का भंडाफोड़, तीन जालसाज गिरफ्तार

अतुल सागर

गोपालगंज में पुलिस ने रूपये के नाम पर कागज का बण्डल थमाकर लोगो को लूटने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया है. घटना मीरगंज के जेपी चौक की है जहाँ से पुलिस ने गिरोह के तीन सदस्यों को गुरुवार की शाम रंगे हाथ गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किये गए सभी अपराधी पूर्वी चंपारण के रहने वाले है.

जानकारी के मुताबिक, मीरगंज पुलिस को सुचना मिली की कुछ अपराधकर्मी मीरगंज के जेपी चौक के समीप किसी लूट की घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे है. गुप्ता सुचना के आधार पर पुलिस ने जेपी चौक के समीप स्थित पंजाब नेशनल बैंक के पास से तीन  अपराधियो को रंगे हाथ कर लिया. मीरगंज थानाध्यक्ष रामसेवक रावत के मुताबिक गिरफ्तार किये गए अपराधियो के पास से नोट की तरह सफ़ेद कागज के कई बण्डल थे. ये अपराधी बैंक से निकालकर आने वाले भोले भाले लोगो को अपने जाल में फंसाकर उनके पास रखे असली नोट को अपने फर्जी नोट के बदले चुना लगते थे. पुलिस ने अपराधियो के साथ लायी गयी आल्टो कार से 10 बोतल अंग्रेजी शराब भी जब्त किया है.

गिरफ्तार किये गए तीनो अपराधी पूर्वी चंपारण के सिगाहा के रहने वाले है. इस गिरोह में उपेन्द्र महतो, देवीलाल सहनी और राम सुधीर महतो शामिल है. जो लोगो को मुर्ख बनाकर उनके असली नोट लूट लेते थे और उसके बदले कागजो का बण्डल लोगो को थमा देते थे. पुलिस ने गिरफ्तार किये गए सभी अपराधियो को शुक्रवार को जेल भेज दिया.

You might also like

Comments are closed.