Abhi Bharat

मुंगेर : एसपी लिपि सिंह ने चुरम्बा में खुलवाई आवश्यक सामग्रियों की दुकान

मुंगेर जिला के पूरबसराय ओपी अंतर्गत चुरम्बा इलाके में शनिवार को पुलिस द्वारा जनसहयोग से आवश्यक वस्तुओं की दुकान खुलवाई गई. जिसका उद्घाटन एसपी लिपि सिंह ने किया.

बता दें कि कोरोना वायरस की शिकायतें मिलने के बाद उस इलाके को बैरिकेड किया गया था. पुलिस ने मोहल्ले के अंदर और बाहर जाने वाले रास्ते को बंद कर दिया था ताकि बाहरी लोगों का वहां प्रवेश न हो सके. इसके बाद वहां आवश्यक वस्तुओं की किल्लत की शिकायतें मिलने लगी. जिसके बाद पुलिस अधीक्षक की पहल पर जनसहयोग से वहां आवश्यक वस्तुओं की दुकान खुल गई. एसपी लिपि सिंह ने खुद चुरम्बा गांव का दौरा किया और उन्होंने स्थानीय लोगों से बात की तथा इसके बाद दुकान का उद्घाटन कियाउन्होंने लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग बनाने तथा सुरक्षात्मक उपाय करने की अपील भी की. उन्होंने स्थानीय लोगों को सुरक्षा के कई टिप्स भी बताए. आवश्यक वस्तुओं की दुकान की खासियत यह है कि यहां बाजार से काफी कम कीमत पर रोजमर्रा की जरूरतों के सामान उपलब्ध कराए गए हैं. एसपी लिपि सिंह ने सदर एएसपी हरिशंकर कुमार, कासिम बाजार थानाध्यक्ष शैलेश कुमार, बासुदेवपुर ओपी अध्यक्ष स्वयंप्रभा, पूरब सराय ओपीध्यक्ष सुनील कुमार के साथ बैठक कर स्थिति की समीक्षा की तथा आवश्यक वस्तुओं की दुकान खुलवाने का निर्देश दिया. इसके बाद स्थानीय स्वयंसेवकों के साथ मिलकर पुलिस की पहल पर आवश्यक वस्तुओं की दुकान खुली.

एसपी लिपि सिंह ने बताया कि बाजार से कम मूल्य पर आवश्यक वस्तु मुहैया कराने के निर्देश दिए गए हैं. चुरम्बा के साथ समस्या है कि वहां के लोगों को बाहर जाने की इजाजत नहीं है, इसलिए वहां के लोगों की समस्याओं को देखते हुए आवश्यक वस्तुओं की दुकान खुल गई गई है ताकि चुरंबा के लोगों को परेशानियों का सामना नहीं करना पड़े. (अमृतेश सिन्हा की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.