Abhi Bharat

पटना : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने की कोरोना वायरस से बचाव की तैयारियों की समीक्षा, जनता कर्फ्यू का पालन करने की राज्यवासियों से की अपील

पटना में शनिवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कोरोना वायरस से संबंधित तैयारियों को लेकर उच्चस्तरीय समीक्षा बैठक की. जहां उन्होंने राज्यवासियों से अपील करते हुये कहा कि कोरोना वायरस से पूरी मानव जाति संकट में है. हम सब इस महामारी का डटकर मुकाबला कर रहे हैं. आवश्यक सावधानियां भी बरती जा रही हैं किन्तु इस बीमारी की गंभीरता को देखते हुये प्रत्येक नागरिक का सचेत रहना नितान्त आवश्यक है.

मुख्यमंत्री ने कहा कि कोरोना वायरस का सबसे अच्छा उपाय सोशल डिस्टेंसिंग (सामाजिक एवं आपसी दूरी बनाकर रहना) है. माननीय प्रधानमंत्री जी ने दिनांक- 22 मार्च 2020 (रविवार) को जनता कफ्र्यू का आह्वान किया है. हम बिहारवासियों से अपील करते हैं कि वे 22 मार्च 2020 (रविवार) को सुबह 7 बजे से रात्रि 9 बजे तक अपने घरों में रहकर जनता कर्फ्यू का पालन करें. हम यह भी अपील करते हैं कि जब 9 बजे रात्रि का समय समाप्त हो जाय तब भी यथासंभव घर में ही रहें. हर व्यक्ति की सतर्कता ही कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव का उपाय है. इसका अनुभव हमें आने वाली चुनौतियों के लिए भी तैयार करेगा.

मौके पर उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, स्वास्थ्य मंत्री मंगल पाण्डेय, मुख्य सचिव दीपक कुमार, पुलिस महानिदेशक गुप्तेश्वर पाण्डेय एवं पटना के प्रमण्डलीय आयुक्त सह सचिव परिवहन संजय कुमार अग्रवाल मौजूद रहें. (सेंट्रल डेस्क).

You might also like

Comments are closed.