Abhi Bharat

कैमूर : साइबर अपराधियों ने पुलिस दारोगा के खाते से उड़ाये 97 हजार रुपये

बिहार में साइबर अपराधियों का जाल बढ़ता जा रहा है. ताजा मामला कैमूर जिले में देखने को मिला है, जहां साइबर अपराधियों ने एक पुलिस दारोगा को ही अपना शिकार बनाते हुए उसके खाते स 97 हजार रुपये उड़ा लिए. वहीं अब मामले की प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए पीड़ित दारोगा थाने और पुलिस अधिकारियों के चक्कर लगा रहा है.

बता दें कि कैमूर के बेलाव थाना में पदस्थापित दारोगा संजय कुमार यादव के एसबीआई के खाते से साइबर अपराधियों ने 97 हजार रुपये उड़ा लिए. पीड़ित दारोगा की माने तो उनके पास साइबर अपराधियों ने फर्जी बैंक मैनेजर बनकर फोन किया और ओटीपी की जानकारी लेकर 97 हजार रुपये की निकासी कर ली.

एक पुलिस वाले के साथ ऑनलाइन 97 हजार रुपये का फर्जीवाड़ा होने के बाद वह अपनी प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए दर-दर भटक रहा है. एक माह से ज्यादा समय बीतने के बाद भी उसके आवेदन पर अभी तक प्राथमिकी दर्ज नहीं हो सकी है. वह् प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए एक माह से भभुआ थाना का चक्कर लगा रहा है. वहीं इस संबंध में पूछे जाने पर कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी ही नहीं है. अभी भारत से बातचीत करते हुए उन्होंने बताया कि मामले के संज्ञान में आने के बाद कार्रवाई की जायेगी. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.