Abhi Bharat

सीवान : महाराजगंज में लापता वृद्ध की मौत से उठेगा पर्दा, फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण कर लियें कई नमूने

शाहिल कुमार

सीवान के महाराजगंज में रहस्यमयी पहेली बनी मुख्यालय के नया बाजार निवासी 68 वर्षीय चंदेश्वर सिंह गुमशुदगी और फिर हत्या पर जल्द ही पर्दा उठने की संभावना है. मामले में जांच कर रही फोरेंसिक टीम को कई अहम सुराग हाथ लगे हैं.

बता दें कि छः दिनों तक लापता रहने के बाद शनिवार को चंद्रेश्वर सिंह का शव मिलने से पूरे शहर में सनसनी फैल गई. शव बैंक आफ बड़ौदा के समीप एक निर्माणाधीन मकान के शौचालय टंकी से बरामद हुआ. वहीं लोगों के लिए निर्माणाधीन मकान से शव मिलना कौतूहल का विषय बना हुआ है. लेकिन परिजनों का मानें तो हत्या के पीछे सोची समझी साजिश है. वहीं स्थानीय पुलिस फिलहाल अभी कुछ भी कहने से बच रहीं हैं.

वही गोपनीय सूत्रों से मिलें जानकारी के अनुसार पुलिस मामले की तह तक करीब पहुंच चुकी हैं और जल्द ही मामले से पर्दा उठा इस हत्या कांड का उदभेदन कर देंगी. वहीं पुलिस इसमें संलिप्त अपराधियों की पहचान कर जल्द ही गिरफ्तार करने का दावा कर रहीं है. वही मामले की गहनता से जांच के लिए मुजफ्फरपुर से आईं फाॅरेन्सिक टीम ने देर शाम तक घटनास्थल का निरीक्षण कर महत्वपूर्ण बिंदुओं पर जांच पड़ताल की. फाॅरेन्सिक टीम ने घटनास्थल से कईं साक्ष्यों को इकट्ठा कर विधि विज्ञान प्रयोगशाला में जांच के लिए अपने साथ ले गई.

बताते चलें कि मुल रूप से दरौंदा थाना क्षेत्र के सवान गांव निवासी स्व साधु सिंह के पांच पुत्रों में सबसे छोटे पुत्र चन्देश्वर सिंह शहर के नया बाजार में विगत 35 वर्षो से जमीन खरीद मकान बना अपने परिवार के साथ रहते थे. जहां वे 25 नवम्बर को एचडीएफसी बैक में पैसा जमा करने के बाद से लापता हो गए थे.

You might also like

Comments are closed.