Abhi Bharat

बेगूसराय : डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने की क्राइम की समीक्षा बैठक

पिंकल कुमार

बेगुसराय में अनकंट्रोल अपराधियो पर नकेल कसने के लिए बिहार के डीजीपी ने कई आवश्यक दिशा निर्देश जारी किया है. इस संबंध में डीजीपी ने बेगुसराय आकर जहां अपराध की समीक्षा की वहीं पुलिस अधिकारियों को कई टिप्स भी दिया.

बता दें कि बेगुसराय में रविवार को बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने अपराध पर समीक्षा बैठक में हिस्सा लिया. इस दौरान डीजीपी ने गढ़हरा थाना क्षेत्र में स्वर्ण व्यवसाई से लूटपाट के दौरान गोली मारे जाने की घटना की समीक्षा की और एसआईटी टीम के साथ खास बैठक की. इसके अलावे डीजीपी ने सभी डीएसपी, अंचल निरीक्षक और थाना प्रभारियों के साथ अपराध की समीक्षा की. समीक्षा बैठक के बाद डीजीपी ने सभी पुलिस पदाधिकारियों को अपराध से निपटने के लिए कुछ आवश्यक दिशा निर्देश दिया. हालांकि इस समिक्षा बैठक के बाद डीजीपी मीडिया से मुखातिब नही हुए. इस संबंध में बेगुसराय के एसपी अवकाश कुमार ने कहा कि डीजीपी के दिशा निर्देश पर बेगुसराय पुलिस काम करेगी.

बताते चले कि बेगुसराय में पिछले कुछ महीनों से अपराध में बेतहाशा बृद्धि हुई है. जिससे आम जनमानस में इसको लेकर खासी नाराजगी देखी जा रही है. वहीं सबसे ज्यादा नाराजगी व्यवसायियों में देखी जा रही है और व्यवसायियों ने इसको लेकर विरोध भी करना शुरू कर दिया है.

You might also like

Comments are closed.