Abhi Bharat

बेगूसराय में बिजली के लिए लोगों ने निकाला आक्रोश मार्च

नूर आलम

बेगूसराय के नावकोठी और बखरी में शुक्रवार को बिजली की लचर व्यवस्था से आक्रोशित होकर ग्रामीणों ने जमकर प्रदर्शन किया. फ्रेंड्स ऑफ आनंद के बैनर तले निकला यह आक्रोश मार्च बाद में एक सभा में तब्दील हो गया.

नावकोठी प्रखंड कार्यालय के पास पहुंचकर दीपक कुमार की अध्यक्षता में एक सभा हुई. सभा को संबोधित करते हुए फ्रेंड्स ऑफ आनंद के जिलाध्यक्ष प्रदीप क्षत्रिय ने कहा कि पिछले 48 घंटों से नावकोठी प्रखंड और बखरी अनुमंडल की जनता विद्युत आपूर्ति बाधित रहने के कारण त्राहिमाम कर रही है. अगर नदी में पानी बढ़ने से विद्युत आपूर्ति बाधित हुई है तो क्या विद्युत विभाग को इस बात का पता नहीं था की नदियों में हर साल पानी भरता है. क्यों नहीं विद्युत तारों को अलग रास्तों से ले जाया गया. विद्युत विभाग की अकर्मण्यता के कारण आज नावकोठी प्रखंड और बखरी अनुमंडल की जनता इस भयंकर गर्मी के मौसम में बिजली नहीं रहने के कारण हाहाकार कर रही है. उन्होंने कहा कि यदि 12 घंटे के अंदर नावकोठी प्रखंड और बखरी अनुमंडल मंडल में अगर विद्युत आपूर्ति बहाल नहीं हुई तो राज्य सरकार उग्र आंदोलन झेलने को तैयार रहें.

सभा का संचालन विक्की कुमार ने किया. मौके पर किशन कुमार, कुणाल सिंह, आनंद कुमार, मनोज कुमार, धनंजय कुमार, मोनू कुमार, भुवन शाह, मो. अफजल, मा. साकिर, मो. इदरीश, बंटी कुमार, मन्नू कुमार, शशिकांत सिंह, चुनचुन राम सहित दर्जनों कायकर्ता उपस्थित थे.

 

You might also like

Comments are closed.